जनता दरबार में CM नीतीश से बोली रेप पीड़िता-सुसाइड ही अब रास्ता, DGP पर लगाए आरोप  

Patna News : रेप पीड़िता का कहना है कि वह रूपसपुर थाने में कार्रवाई के लिए फोन करती है लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। अब उसके पास सुसाइड करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

In nitish kumar Janata drbar rape victim says only sucide option is left
जनता दरबार में नीतीश ने सुनी रेप पीड़िता की फरियाद। 

पटना : बिहार में कानून-व्यवस्था का आलम यह है कि राजधानी पटना में एक रेप पीड़िता की शिकायत पर सुनवाई नहीं हो रही है। दफ्तरों का चक्कर लगाकर निराश हुई रेप पीड़िता सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार पहुंची थी। यहां पर मुख्यमंत्री ने तो उसकी फरियाद सुनी लेकिन पीड़िता को अपनी बात समझाने के लिए भरी बैठक में यह कहना पड़ा कि उसके साथ रेप हुआ और जांच अधिकारी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि उसने रेप की शिकायत डीजीपी से भी की लेकिन पुलिस अधिकारी ने उसकी मदद नहीं की बल्कि यह कहा कि लड़कियां ही लड़कों को रेप के लिए उकसाती हैं। 

जनता दरबार से सीएम ने डीजीपी को फोन किया
रेप पीड़िता का कहना है कि वह रूपसपुर थाने में कार्रवाई के लिए फोन करती है लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। अब उसके पास सुसाइड करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। पीड़िता की इस शिकायत को सीएम नीतीश ने सुना और फिर जनता दरबार से ही डीजीपी को फोन किया। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश ने डीजीपी को फोन लगा कर कहा कि यह मामला पटना के नौबतपुर का है। इसे तुरंत देखिए और कार्रवाई कीजिए।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर