पटना के मीना बाजार में खुलेआम उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, ऐसे कैसे काबू में आएगा कोरोना , WATCH VIDEO

बिहार की राजधानी पटना के मीना बाजार मंडी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ते हुए देखा जा सकता है।

पटना समाचार, पटना न्यूज इन हिंदी, पटना,Patna news, Patna coronavirus, Bihar news, social distancing norms, COVID protocols, COVID guidelines, Meena Bazar Mandi,पटना मीना बाजार मंडी
पटना मीना बाजार मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का खुला उल्लंघन 

पटना: पूरा देश इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर के चपेट में है। इस वक्त कोरोना की वजह से बिहार के हालात भी खराब है और वहां कोरोना संक्रमितों और कोरोना से मौत के मामले बढ़ रहे हैं। लेकिन ऐसे में जो पटना के मीना बाजार मार्केट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोगों की लापहरवाही साफ देखी जा सकती है। 

यह वीडियो पटना के मीना बाजार मंडी का है। जहां कई लोगों को बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ देखा जा सकता है। यह बेहद तकलीफदेह है कि सोशल डिस्टेंसिंग और मॉस्क ही कोरोना से बचाव का बड़ा हथियार है और लोग उसके बगैर बाजार में घूम रहे हैं। यह वीडियो मीना बाजार मंडी का है और वीडियो गुरुवार सुबह का है जब लोगों की लापरवाही साफ देखी जा रही है। 

गौर हो कि कोरोना वायरस के चेन को तोड़ने के लिए बिहार में लॉकडाउन अब 15 मई तक लागू है।  जिस तरह से मामलों में इजाफा हो रहा है उसके बाद लॉकडाउन ही एकमात्र विकल्प था। इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका एवं अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह (Crisis management Group) को कार्रवाई करने हेतु निदेश दिया गया है।

पिछले 24 घंटे में 61 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से पिछले 24 घंटे में 61 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में अभी तक संक्रमण से 2,987 लोगों की मौत हुई है जबकि 5,38,677 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।उसके अनुसार, पिछले 24 घंटों में संक्रमण से पटना में 17, मुजफ्फरपुर में आठ, मधुबनी में पांच, भागलपुर एवं पश्चिम चंपारण में चार-चार, नालंदा एवं समस्तीपुर में तीन-तीन, बांका, दरभंगा, मधेपुरा, नवादा, सारण एवं सीतामढ़ी में दो-दो तथा मुंगेर, सहरसा, सिवान, सुपौल एवं वैशाली में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

राज्य में मंगलवार अपराह्न 4 बजे से बुधवार अपराह्न 4 बजे तक संक्रमण के 14,836 नए मामले आए हैं जिनमें से सबसे ज्यादा 2420 मामले प्रांतीय राजधानी पटना में आए हैं।राज्य में फिलहाल 1,13,479 मरीजों का इलाज चल रहा है। बिहार में मंगलवार को 45 वर्ष से ज्यादा आयु वर्ग के 1,02,152 लोगों ने कोविड-19 का टीका लगवाया। प्रदेश में अबतक 76,60,571 लोगों का टीकाकरण हुआ है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर