Murder in Patna: पटना में सिर्फ 1200 रुपए के लिए चाकू घोंपकर युवक की हत्या, आरोपी दोस्त को लोगों ने पीटा

Murder in Patna: राजधानी में छोटी-छोटी बातों पर हत्या को अंजाम दिया जा रहा है। अब पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसाई टोला में कुछ पैसों के विवाद में चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या कर दी गई। 19 साल के युवक के सीने में चाकू गोदा गया।

Friends stabbed a knife in the chest of the young man
युवक के सीने में दोस्तों ने घोंपा चाकू  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शहर के एलसीटी घाट पर स्थित अस्पताल की बाउंड्री के पीछे की गई हत्या
  • परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर किया हंगामा
  • पीड़ित परिवार 15 साल से क्षेत्र में किराए के कमरे में रह रहा है

Patna Crime News: 1200 रुपए के लिए 19 साल के युवक के सीने में चाकू गोद दिया गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना शहर के पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसाई टोले की है। यहां गुरुवार की रात महावीर वात्सल्य अस्पताल की बाउंड्री के पीछे अजय की हत्या कर दी गई। वारदात से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने एलसीटी घाट पर जमकर हंगामा किया। 

अजय अपने परिवार के साथ 15 साल से इस इलाके में किराए के मकान में रह रहा था। वह मूलरूप से जानीपुर का निवासी था। युवक तीन भाई और एक बहन में सबसे छोटा था। पुलिस का कहना है कि, युवक के दोस्तों ने ही हत्या की है। सभी स्मैक का सेवन करते हैं। 

मृत युवक के भाई को भी दी हत्या की धमकी

पाटलीपुत्र पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले में छानबीन चल रही है। इतना ही नहीं हत्या के बाद बदमाश झब्बू ने मृत युवक के भाई अरविंद को भी धमकी दी कि तुम लोगों को भी मार डालूंगा। इसके बाद वह भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। इतने में पुलिस वहां पहुंच गई और झब्बू को गिरफ्तार कर लिया। 

अस्पताल से भाभी को लेकर आया था घर

मृतक अजय की भाभी अस्पताल में भर्ती थी। भाभी को अस्पताल से लेकर वह घर आया था। इसके बाद अरविंद भाभी की दवा लेने के लिए मार्केट गया था। रास्ते में किसी ने बताया कि, उसका भाई अजय खून से लथपथ पड़ा हुआ है। इसके बाद परिवार वालों को उसकी हत्या की जानकारी हुई। इधर, थाना अध्यक्ष का कहना है कि, पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है। गिरफ्तार युवक से पूछताछ चल रहा है। बहुत जल्द हत्या में शामिल अन्य बदमाशों को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस का कहना है कि, युवक की संगती अच्छी नहीं थी। उसका उठना-बैठना नशेड़ी लोगों के साथ था। वहीं, पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा दिलाए।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर