Patna Crime: पटना में इश्क में युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या, पकड़े गए बदमाशों ने खोला हत्‍या का राज

Patna Crime: मोकामा क्षेत्र में बीते 18 जून को चाकू गोदकर हुई मोनू हत्‍याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक मोनू का अपने पड़ोस की एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। जिसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई थी। जिसके बाद बादल कुमार अपने सहयोगी भाजो सिंह, अंकित और सौरभ के साथ मिलकर मोनू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

Monu murder case
प्रेम प्रसंग में चाकू से गोदकर युवक मोनू की हुई हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्रेम प्रसंग में लड़की के घरवालों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्‍या
  • घटना के बाद पटना में छुपे हुए थे सभी आरोपी, पूछताछ में किया खुलासा
  • आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया हत्‍या में उपयोग चाकू

Patna Crime: पटना के मोकामा क्षेत्र में बीती 18 जून को चाकू से गोदकर हुई युवक की हत्‍या मामले में बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार, युवक मोनू का अपने पड़ोस की एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। जिसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई थी। जिसके बाद लड़की के घर वालों ने मिलकर मोनू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पटना पुलिस ने बताया कि, मोनू मर्डर केस में पकड़े गए आरोपी बादल कुमार ने पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि, बादल कुमार अपने सहयोगी भाजो सिंह, अंकित और सौरभ के साथ मिलकर मोनू की हत्या करने की बात स्वीकार की है। आरोपियों ने बताया कि, बदमाशों के घर की किसी लड़की के साथ मृतक का अफेयर चल रहा था। जिसकी वजह से हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार, इस गिरफ्तार में शामिल भाजो सिंह का अपराधिक इतिहास भी रहा है।

18 जून को चाकू गोदकर हुई थी मोनू की हत्या

घटना की जानकारी देते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक, अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि, विगत 18 जून को मरांची के मोनू की हत्या चाकू से गोदकर कर की गई थी। इस हत्याकांड की प्राथमिकी संबंधित मरांची थाना में दर्ज कराई गई थी। इस घटना के बाद मरांची थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया था। यह टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। ये आरोपी फरार होने के बाद पटना में छुपे हुए थे। जिसकी गुप्‍त सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने सभी आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर