Bihar Polls: जेडीयू नेता बोले-हम एनडीए का हिस्सा, किसी और से बातचीत का सवाल ही नहीं

Bihar Assemby Elections 2020: बिहार में मुख्य चुनावी मुकाबला भाजपा-जेडीयू गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी उपलब्धियों एवं विकास कार्यों के आधार पर जनता से वोट मांगेंगे।

We are NDA, no talks with any other party, says JD-U leader
जेडीयू नेता बोले-हम एनडीए का हिस्सा, किसी और से बातचीत का सवाल ही नहीं।  |  तस्वीर साभार: ANI

पटना : जनता दल यूनाइटेड के नेता संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी एनडीए का हिस्सा है और राज्य में किसी और दल के साथ बातचीत करने का कोई सवाल ही नहीं है। सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा, 'इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है कि वाम पंथी दल जेडीयू के संपर्क में हैं। चुनाव के समय अफवाहें उड़ती हैं। हम एनडीए में हैं। ऐसे में किसी और दल के साथ बातचीत का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। हम एनडीए में एकजुट हैं।'

यह पूछे जाने पर कि क्या जीतन राम माझी जेड-यू में शामिल होंगे। इस पर सिंह ने कहा कि माझी ने पार्टी प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुरुवार को मुलाकात की। सिंह ने कहा, 'इन नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई है, इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है।' बता दें कि बिहार में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं। चुनाव का समय नजदीक आते ही राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। नेता अपनी सहूलियत के हिसाब से पाला भी बदलने लगे हैं।

बिहार में मुख्य चुनावी मुकाबला भाजपा-जेडीयू गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी उपलब्धियों एवं विकास कार्यों के आधार पर जनता से वोट मांगेंगे वहीं राजद राज्य में कानून-व्यवस्था एवं भ्रष्टाचार पर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश में है। नीतीश ने पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से सरकार की उपलब्धियों एवं नीतियों का प्रचार-प्रसार जनता के बीच करने के लिए कहा है।

Patna News in Hindi (पटना समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर