Bihar Opinion Poll: बिहार में किसे मिलेगी सत्ता की चाबी? नीतीश करेंगे वापसी या तेजस्वी करेंगे कमाल?

Bihar Opinion Poll: बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। उससे पहले TIMES NOW और C VOTER के ओपिनियन पोल से जानें वहां का मूड-

bihar elections
बिहार विधानसभा चुनाव 

मुख्य बातें

  • बिहार ओपिनियन पोल में एनडीए की सरकार बनती दिख रही है
  • बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर सकती है
  • बिहार में कांग्रेस का प्रदर्शन खराब रह सकता है

Times Now C Voter Bihar Opinion Poll: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहल चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है। उससे पहले टाइम्स नाउ एक बार फिर ओपिनियन पोल लेकर आया है। Times Now C Voter के ओपिनियन पोल के माध्यम से वोटिंग से पहले एक बार और जानें वहां की जनता का मूड। ये सर्वे 1 अक्टूबर से 23 अक्टूबर के बीच कराया गया है। सैंपल साइज 30,678 है। इस सर्वे में सभी 243 विधानसभा सीटों को कवर किया गया है। ओपिनियन पोल के हिसाब से बिहार में एनडीए की वापसी होती दिख रही है। एनडीए को 147 सीटें मिलती दिख रही है, जिसमें सबसे ज्यादा भाजपा को 77 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं उसकी सहयोगी जद (यू) को 63 सीटें मिलने का अनुमान है। इसके अलावा यूपीए को 87 सीटें मिलने का अनुमान है। आरजेडी को 60, कांग्रेस को 16 और लेफ्ट फ्रंट को 11 सीटें मिल मिल सकती हैं। 

सर्वे के अनुसार, चिराग पासवान की अगुवाई वाली एलजेपी को 3 सीटें मिलने का अनुमान है, जबकि अन्य दलों को 6 सीटें मिलने का अनुमान है। 

अंग प्रदेश में एनडीए को 14, यूपीए को 8 सीटों को अनुमान है। भोजपुर में एनडीए को 30, यूपीए को 139 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं मगध में एनडीए को 32 और यूपीए को 20 सीटें, मिथिला में एनडीए को 27 और यूपीए को 14 सीटें मिल सकती हैं। इसके अलावा सीमांचल में एनडीए को 13 और यूपीए 10 सीटें मिल सकती हैं। साथ ही तिरहुट में एनडीए को 31 और यूपीए को 16 सीटें मिलने का अनुमान है। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर