Theft in Patna: पटना में कच्छा पहनकर सुपर मार्केट में चोरी, 7 लाख रुपए लेकर भागा, सीसीटीवी में कैद

Patna Police: राजधानी में चोरों के हौसलें बुलंद हैं। इनके निशाने पर अब प्रतिष्ठान हैं। ताजा मामल राजा बाजार का है। यहां कच्छा पहने चोर ने चुन्नी लाल मेगा मार्ट में चोरी की है। चोर इस सुपर मार्केट से मोटी रकम लेकर फरार हो गया। सुपर मार्केट के मैनेजर ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Lakhs of rupees stolen in super market in Patna
पटना में सुपर मार्केट में लाखों रुपए की चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के राजा बाजार की घटना
  • शोरूम बंद होने के बाद चोरों ने हाथ किया साफ
  • सीसीटीवी फुटेज में आरोपी का चेहरा दिखा, पहचान की कोशिश

Patna Crime News: कच्छा पहने चोर ने एयरपोर्ट थाना क्षेत्र अंतर्गत राजा बाजार स्थित चुन्नी लाल मेगा मार्ट में चोरी की है। चोर इस मार्ट से सात लाख रुपए लेकर फरार हो गया। इसके अलावा कुछ महंगे कपड़े लेकर भी फरार हुआ है। दरअसल, घटना दो दिन पहले की है। रात में शोरूम बंद होने पर चोर ने चोरी की। वहीं, सुपर मार्केट के मैनेजर को गुरुवार की सुबह चोरी की जानकारी हुई। 

मैनेजर रोशन कुमार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सुपर मार्केट के बगल में एक प्लॉट में निर्माण कार्य हो रहा है। इसमें दर्जनों मजदूर काम करते हैं, इन्हीं में से किसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। सुपर मार्केट के सीसीटीवी वीडियो फुटेज में आरोपी का चेहरा स्पष्ट दिख रहा है, जिसके आधार पर आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

हिसाब मिलाने पर चोरी का चला पता

सुपर मार्केट के बिजली मिस्त्री ने गुरुवार की सुबह चोरी की जानकारी मैनेजर को दी। मार्केट बंद होने के बाद उस दिन की पूरी बिक्री का हिसाब अगले दिन किया जाता है। हिसाब किया जा रहा था, तभी चोरी की जानकारी हुई। जब रुपयों का मिलान किया गया तो सात लाख रुपए कम निकले। इधर, सीसीटीवी फुटेज में कैद कच्छा पहना चोर मार्ट में अकेले घुसा हुआ नजर आ रहा है। वह कैश काउंटर पर पहुंचता है और गल्ला खोलकर रुपए निकाल लेता है। 

जल्द पकड़ लिया जाएगा चोर

पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की जल्द ही पहचान कर ली जाएगी। फिर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल चोर की पहचान चुनौती है। इसके लिए सुपर मार्केट के पास वाली साइट के मजदूरों पर नजर रखी जा रही है। उन मजदूरों से पूछताछ की जा रही है, जिससे संदिग्ध व्यक्ति का पता चल सके। यह इस क्षेत्र के किसी प्रतिष्ठान में सबसे बड़ी चोरी है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर