Bihar Chunav: मिलकर लड़ेंगे चुनाव, बिहार के लोग फिर से NDA को देंगे आशीर्वाद: रविशंकर प्रसाद

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा और जीत दर्ज करेगा।

Ravi Shankar Prasad says We strongly believe that people of Bihar will again bless NDA in the assembly polls
बिहार के लोग फिर से NDA को देंगे आशीर्वाद: रविशंकर प्रसाद 

मुख्य बातें

  • बिहार विधानसभा के लिए तीन चरणों में होना है मतदान
  • केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा- एकजुट है एनडीए, दर्ज करेंगे जीत
  • रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार के लोगों ने विकास कार्यों को देखा है

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान भी तेज हो गया है और साथ में आरोप- प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। हर कोई दल अपनी- अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहा है। इन सबके बीच आज केंद्रीय मंत्री और बिहार से बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि एनडीए एकजुट है और वह एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई समस्या है, तो हम इसका समाधान निकालेंगे।

एकजुट है एनडीए

दरअसल रविशंकर प्रसाद से लोकजनशक्ति पार्टी की नाराजगी को लेकर एक सवाल पूछा गया था जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'एनडीए एकजुट है और यह मिलकर चुनाव लड़ेगा। अगर किसी को कोई दिक्कत आती है तो हम मिलकर इसका समाधान निकालेंगे। लोकजनशक्ति पार्टी केंद्र सरकार का हिस्सा है। हमने उनके साथ पिछला चुनाव लड़ा और मुझे उम्मीद है कि हम इस बार भी चुनाव एक साथ लड़ेंगे।'

जीत को लेकर आश्वस्त है बीजेपी
बीजेपी- जेडीयू की जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'हमें पूरा विश्वास है कि बिहार के लोग फिर से बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को आशीर्वाद देंगे। लोगों ने भाजपा-जद (यू) सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखा है। उन्होंने यह भी देखा है कि कैसे पीएम मोदी का बिहार के प्रति प्रेम धरातल पर किस तरह उतरा है।'

तीन चरणों में होना है मतदान

आपको बता दें कि निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था। बिहार विधानसभा के चुनाव के लिए तीन चरणों में, 28 अक्टूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को मतदान होगा जबकि सभी चरणों के लिए मतगणना 10 नवंबर को होगी। चुनाव में बीजेपी जेडीयू वाले एनडीए गठबंधन का मुकाबला विपक्षी कांग्रेस-आरजेडी वाले गठबंधन से होना है। लालू प्रसाद के राजद एवं कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन में भी स्थिति काफी उलझी नजर आ रही है जहां दो छोटे दल उपेंद्र कुशवाह की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी और विकासशील इंसान पार्टी गठबंधन छोड़ने की कगार पर पहुंच गए हैं ।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर