Husband Murder in Patna: पटना में प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने चढ़ा दी पति की बलि, पांच शार्प शूटर बुलाकर करवाया शूट

Patna Police: प्रेमी के प्यार में पागल एक महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी। पति की हत्या करने के लिए उसने पांच शूटर को हायर किया था। इसके लिए शूटरों को मोटी रकम दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो पूरा मामला स्पष्ट हो गया। महिला समेत पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

got her husband murdered to live with lover
प्रेमी के साथ रहने के लिए पति की हत्या करवा दी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोजपुर में हत्या को दिया गया अंजाम
  • महिला ने शूटर को दिए 90 हजार रुपए
  • हरिशंकर दुकानदार थे और पत्नी गृहिणी

Patna Crime News : भोजपुर में प्रेमी के प्यार में पागल एक महिला अपने ही पति की हत्यारी बन गई। दरअसल, एक महिला ने अपने ही पति की हत्या करवा दी। हत्या की वजह उसका प्रेम संबंध था। महिला को एक युवक से प्यार हो गया था और वह उसके साथ ही रहना चाहती थी। ऐसे में उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए शार्प शूटरों से संपर्क किया। महिला ने पति की हत्या करने के लिए पांच शूटरों को 90 हजार रुपए दिए थे। 

रकम मिलने के बाद शूटरों ने दुकानदार हरिशंकर को उनकी दुकान पर ही गोलियां से भून डाला। इससे हरिशंकर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना से आस-पास के दुकानदारों में भी भय का माहौल बन गया। सभी को लगा कि रंगदारी को लेकर दूकानदार की हत्या की गई है, लेकिन पुलिस की जांच में हत्या की वजह हरिशंकर की पत्नी का दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध निकला। 

इलाज के दौरान महिला को युवक से हुआ प्यार

हरिशंकर की पत्नी सोनाली का पटना एम्स में कुछ दिन पहले इलाज चल रहा था। इस दौरान ही उसकी मुलाकात दिनकर नाम के युवक से हुई। दोनों में बातचीत शुरू हुई और फिर मिलना-जुलना होने लगा। इतना ही नहीं सोनाली के बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्च दिनकर ही उठा रहा था। ऐसे में सोनाली उसके प्यार में पूरा डूब चुकी थी। वह उसके साथ जीने-मरने की बात करने लगी। फिर कुछ दिन पहले उसने अपने प्रेमी दिनकर के साथ मिलकर अपने पति हरिशंकर को रास्ते से हटाने की साजिश रची। दिनकर ने सोनाली को शूटरों से मिलवाया। 

महिला समेत पांच गिरफ्तार

दुकानदार हरिशंकर की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी, पत्नी का प्रेमी एवं तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। वहां से इन पांचों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पत्नी एवं उसके प्रेमी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर