पटना पुलिस ने दबोचा लॉकेट लूटने वाले गिरोह का सरगना, जंक्शन से महावीर मंदिर तक रखता था नजर, बच्चों को बनाते थे शिकार

Patna Loot Case: पटना पुलिस ने लॉकेट लूटने वाले सरगना को दबोचा है। पुलिस ने आरोपी सगरना के पास से चोरी के 15 लॉकेट बरामद किए हैं। वहीं आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कई बड़े राज खोले हैं।

Patna Loot Case
पटना में लॉकेट लूटने वाला सरगना गिरफ्तार।  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना में लॉकेट लूटने वाला सरगना दबोचा
  • आरोपी के पास से चोरी के 15 लॉकेट बरामद
  • आरोपी सरगना ने पूछताछ में खोले बड़े राज

Patna Loot Case: पटना में पुलिस ने चेन स्नैचिंग के बड़े सरगना को लूटे गए लॉकेट के साथ पटना जंक्शन से दबोचा है। यह सरगना अब तक कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका था। वहीं पटना में पिछले कुछ महीनों से लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बताया गया कि, पुलिस ने आरोपी को रंगेहाथ दबोचा है। वहीं इस शातिर आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कई बड़े राज खोले हैं।

पुलिस के अनुसार, सूचना मिली थी कि, महावीर मंदिर के पास से एक लुटेरा महिला के गले से चेन झपट कर भाग रहा है। सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाने की पुलिस ने आनन-फानन मौके पर पहुंचकर आरोपी चोर को दबोच लिया। वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम विकास कुमार पुत्र महेंद्र साव जिला पटना निवासी बताया।

आरोपी ने पूछताछ में खोले बड़े राज

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उससे घंटों तक पूछताछ की। आरोपी विकास ने पूछताछ में बताया कि, महावीर मंदिर से रेलवे स्टेशन तक हमारा अड्डा है। इन सभी जगहों पर हमारी पैनी नजर रहती है। उसने खुलासा करते हुए बताया कि, भीड़ भाड़ वाली जगह का फायदा उठाते हुए गले से लॉकेट झपटने का काम करते हैं। आरोपी विकास ने यह भी खुलासा किया है कि, वह ज्यादातर बच्चों को अपना शिकार बनाते हैं। उसने बताया कि, वह अभी तक कई बच्चों को शिकार बना चुके हैं।

आरोपी के पास से बरामद हुए 15 लॉकेट

कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी विकास के पास से चोरी के 15 लॉकेट बरामद किए हैं। बताया गया कि, आरोपी विकास लॉकेट काटने का पुराना खिलाड़ी रहा है। वह अपराधी किस्म का व्यक्ति है। इससे पहले भी वह चेन स्नैचिंग और चोरी के मामले में जेल जा चुका है। वहीं पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि विकास के साथ कितने लोग जुड़े हैं और कहां-कहां पर यह वारदात को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस का कहना है कि, इस गिरोह के कुछ और शातिर आरोपी गिरफ्तार किए जा सकते हैं। अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर