Patna Murder Case:पटना में 17 साल से जेल में सजा काट रहा था शख्स, बाहर निकलते ही बदमाशों ने कर डाली हत्या

Murder in Patna: राजधानी में पुलिस के लिए अपराधी अब बड़ी चुनौती बन चुके हैं। विधि-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। आज सुबह पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र में एक शख्स की हत्या कर दी गई। सरेआम हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

In Patna, 6 miscreants opened fire on a person with bullets
पटना में सरेआम 6 बदमाशों ने एक शख्स को गोलियों से भूना  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शहर के एलसीटी घाट के पास छपरा निवासी पप्पू सिंह की हत्या
  • तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग
  • पहले भी पप्पू सिंह पर हुए थे जानलेवा हमला

Patna Police : पटना में आए दिन हत्या की घटनाएं हो रहीं हैं। शहर के प्रमुख इलाकों में ही सरेआम अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अब अपराधियों ने पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र में आज सुबह सरेआम एक शख्स की हत्या कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर ली। तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने महावीर वात्सल्य अस्पताल स्थित एलसीटी घाट के पास छपरा निवासी पप्पू सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

इसमें मौके पर ही पप्पू सिंह ने दम तोड़ दिया। हत्या के एक मामले में पप्पू सिंह 17 साल की सजा काटकर हाल के महीनों में ही रिहा हुआ था। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने पप्पू को हत्या की नीयत से ही एक के बाद एक 6 गोलियां मारी हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। इस दौरान एक दर्जन खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पप्पू सिंह की हत्या रंजिश के तहत की गई है। उस पर पहले भी कई बार हमले हुए थे, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। पुलिस अपराधियों की पहचान करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है, लेकिन कहना है कि जल्द मामले में हत्यारों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

दो दिन पहले भी इसी इलाके में एक युवक की हुई थी हत्या

महावीर वात्सल्य अस्पताल की बाउंड्री के पीछे दो दिन पहले ही एक युवक की हत्या की गई थी। युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके एक दोस्त को हिरासत में लिया था। पुलिस का कहना था कि सभी लड़के स्मैक लेते थे और पैसों के विवाद में अपने दोस्त की हत्या कर दी थी। युवक अपने भाभी को अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर घर लेकर आया था। इसके बाद वह घर से बाहर निकला और घर लौटकर नहीं गया था। युवक के भाई को स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी कि अस्पताल के पीछे उसके भाई का शव पड़ा है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर