Patna Crime News: पटना में किराएदार ने कुत्ते से मकान मालकिन को कटवाया, थाने पहुंचा मामला, जानें

Patna News: पटना में किराएदार पर मकान मालकिन ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मकान मालिकन का आरोप है कि, उसके किराएदार ने कुत्ते से उसको कटवाया है। उससे उन्हें डराता है। इससे मकान के दूसरे किराएदार भी भयभीत हैं।

In Patna, the tenant is intimidating the landlord with the dog
पटना में कुत्ते से मकान मालकिन को डरा रहा किराएदार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • पुलिस मकान के सीसीटीवी फुटेज की करेगी जांच
  • थानेदार बोले-कानून के तहत आरोपी किराएदार पर की जाएगी कार्रवाई
  • पीड़ित मकान मालकिन ने कोतवाली थाने में दर्ज करवाई लिखित शिकायत

Patna Latest News: राजधानी में कुत्ते के आतंक से एक मकान मालकिन खौफजदा है। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मौर्य कॉम्प्लेक्स के पास रहने वाली मकान मालकिन ने कुत्ते से कटवाने का आरोप अपने किराएदार पर लगाया है। कोतवाली थाने में लिखित आवेदन देकर महिला ने बताया कि, उनका किराएदार अपने कुत्ते से उन्हें डराता है। किराएदार से झगड़ा होने पर वह अपने खूंखार कुत्ते को महिला के ऊपर छोड़ देता है।

महिला ने कुत्ते के कारण किसी दिन अनहोने की आशंका जताई है। महिला ने पुलिस से अपील की है कि, मामले में कार्रवाई की जाए। वहीं, कोतवाली थानेदार का कहना है कि, महिला की शिकायत दर्ज कर ली गई है। 

दूसरे पक्ष ने मारपीट करने की दर्ज कराई शिकायत

थानेदार का कहना है कि, पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। इसके लिए मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जाएगी। इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, दूसरे पक्ष ने महिला पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। अब पुलिस इस आरोप से भी जुड़े साक्ष्य इकट्ठा करने में लगी है। पुलिस का कहना है कि, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

किराएदार ने पाल रखे हैं पांच कुत्ते

मकान मालकिन का आरोप है कि, किराएदार ने पांच कुत्ते पाल रखे हैं। इससे उनके अन्य किराएदारों को भी असुविधा हो रही है। उनके सभी किराएदार अनहोनी को लेकर आशंकित रहते हैं। उनके बच्चों को लेकर खासतौर पर चिंता रहती है। उन्होंने बताया कि, आरोपी के कुत्ते ने पहले भी एक किराएदार के यहां की महिला को काटा था। अब कुत्ते ज्यादा आक्रामक हो रहे हैं, जिससे किराएदारों में भय पैदा हो गया है। कोतवाली थानेदार ने कहा कि, मामला गंभीर लग रहा है। ऐसे में पुलिस पदाधिकारियों को जल्द ही जांच पूरी करने का निर्देश दिया गया है। वहीं, दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है। ताकि किसी तरह की शांति भंग नहीं हो।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर