Patna: लव, शादी फिर पिटाई, बीच सड़क हाई वोल्टेज ड्रामा देख लोग रह गए हैरान, खाकी के सामने पिटती रही दुल्हन

Patna High Voltage Drama: युवक ने पड़ोस के इलाके में रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी। दोनों बालिग थे, इसलिए न्यायालय के आदेश के बाद युवती अपने पति के घर रहने लगी थी। इससे नाराज परिजनों ने सोमवार को युवक के घर पर धावा बोल दिया।

Patna High Voltage Drama
पटना में अपनी मर्जी से शादी करने पर परिजनों ने की युवती की पिटाई  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवती शादी के बाद अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी
  • प्रेमी से शादी के बाद उसके घर में रहने लगी थी
  • नाराज परिजनों ने युवती को सरेराह पीटा व घर ले गए

Patna High Voltage Drama: बिहार में लव मैरिज के मामले को लेकर बड़ा हंगामा हो गया। पति के साथ रह रही पत्नी के परिजनों ने बीच सड़क पर बेटी को पीट दिया। इस दौरान खाकी तमाशबीन बनी देखती रही। सोमवार को सरेराह अचानक हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना बिहार के शेखपुरा जिले की है। हंगामा बहुत देर तक चला। मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर आई, मगर हाथ बांधे खड़ी रही, कुछ नहीं कर सकी। बेटी की जमकर कुटाई के बाद परिजन उसे अपने घर ले गए।

पुलिस के मुताबिक पूरा प्रकरण नारायणपुर व कोइरीबीघा इलाके का है। नारायणपुर मोहल्ले के एक युवक ने पड़ोस के इलाके में रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी। दोनों बालिग थे, इसलिए न्यायालय के आदेश के बाद युवती अपने पति के घर रहने लगी थी। इससे नाराज परिजनों ने सोमवार को युवक के घर पर धावा बोल दिया। बड़ी संख्या में एकत्रित होकर आए युवती के परिजनों ने उसके पति सहित मां- बाप व भाई को जमकर पीटा। उनका इतने से भी मन नहीं भरा तो अपनी बेटी को पीटते हुए अपने साथ घर ले गए।  

इधर शादी, उधर प्रेमी संग फरार

मौके पर आए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, गत मई में युवती की शादी हो गई थी। इसके बाद वो 4 जून को अपने प्रेमी संग फरार हो गई व उससे शादी कर ली। इसे लेकर युवती के परिजनों ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। बाद में पुलिस ने प्रेमी युगल को प्रयागराज से बरामद कर न्यायालय में पेश किया। कोर्ट में युवती ने खुद को बालिग बताते हुए मर्जी से प्रेमी संग शादी करने व उसके साथ रहने की इच्छा जताई थी। जिस पर न्यायालय के आदेश के बाद दोनों को पुलिस सुरक्षा में युवक के घर पहुंचाया गया। इसी बात को लेकर युवती के परिजन खफा थे। इधर, युवती के पति ने पुलिस से गुहार लगाते हुए अपनी पत्नी की सुरक्षा की मांग की है। युवक ने अपनी पत्नी के साथ कुछ गलत होने की आशंका जताई है। वहीं पुलिस ने बताया कि, दोनों तरफ शांति है। पुलिस इलाके में डेरा जमाए बैठी है। 


 
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर