Murder in Patna: पटना में संपत्ति के लिए नानी की कराई हत्या, ऐसे पकड़ में आया नाती और सुपारी किलर

Patna Police: राजधानी पटना में संपत्ति के लिए नाती ने अपनी नानी की हत्या करवा दी। नाती ने सुपारी देकर अपराधियों से नानी की हत्या कराई। उसने सुपारी किलर को 10 हजार रुपए दिए थे। पुलिस ने मामले में आरोपी नाती को गिरफ्तार कर लिया है।

In Patna, the grandson got the grandmother killed by a betel nut killer
पटना में नाती ने सुपारी किलर से करवाई नानी की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मसौढ़ी थाना क्षेत्र के मटौढ़ा की घटना, दसमंती देवी की हुई हत्या
  • मसौढ़ी एएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कांड का किया खुलासा
  • आरोपी नाती के साथ ही एक अन्य आरोपी गिरफ्तार

Patna Crime News: पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत मटौढ़ा में संपत्ति के लिए 60 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। दसमंती देवी की हत्या उनके अपने ही नाती ने 10 हजार रुपए की सुपारी देकर करवाई है। कांड का खुलासा मसौढ़ी एएसपी वैभव शर्मा के नेतृत्व में बनी पुलिस टीम ने किया है। 

पुलिस ने आरोपी नाती धनरुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत राढ़ा गांव निवासी सुरेश रविदास के बेटे श्रीराम कुमार और अपराधी मटौढ़ा निवासी बालमुकुंद दास के बेटे दीपक कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी दीपक के पास से महिला का मोबाइल भी मिला है। 

बेटी के नाम आधी संपत्ति कर दी थी महिला ने

पुलिस का कहना है कि दसमंती देवी ने अपनी इकलौती बेटी सह वादिनी प्रियंका कुमारी के नाम अपनी आधी संपत्ति रजिस्ट्री कर दी थी। उनकी बेटी टेहटा में रहती है। इससे पति की पहली पत्नी की बेटी और परिजन से विवाद चल रहा था। संपत्ति के लालच में नाती ने सुपारी किलर से संपर्क किया और 6 अगस्त को महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। दो दिनों के बाद घर से बदबू आने पर आसपास के लोगों की सूचना पर महिला की बेटी सह वादिनी पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा तो महिला मृत पड़ी थी। 

साइबर एक्सपर्ट की मदद से कांड का हुआ खुलासा

मसौढ़ी एएसपी वैभव शर्मा का कहना है कि सुपाारी किलर दीपक छत के सहारे महिला के घर के अंदर दाखिल हुआ था। इस कांड का खुलासा साइबर एक्सपर्ट और स्थानीय लोगों की मदद से किया गया है। अब भी पुलिस मामले की पूरी जांच-पड़ताल कर रही है, ताकि वारदात में शामिल कोई लोग हो तो वह पकड़ा जाए। पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ संगीन धारा में केस दर्ज कर इनका चालान कर दिया गया है। वहीं, मृतका की बेटी ने आरोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है। कहा कि इन लोगों ने एक वृद्धा को बेरहमी से मार डाला है, इसलिए इन्हें जल्द से जल्द फांसी ही होनी चाहिए।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर