Patna Double Murder: डबल मर्डर से पटना में दहशत, दो लोगों को सिर में दागी गोली, फरार हुए अपराधी

Patna Crime News: राजधानी में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। शहर में लगातार हत्याएं हो रहीं हैं। अब पटना सिटी इलाके में गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

Two people killed by shooting openly in Patna
पटना में सरेआम गोली मारकर दो लोगों की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बाइपास थाना क्षेत्र के शीतला माता मंदिर रोड की घटना
  • प्रॉपर्टी डीलर सौरभ और ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाने वाले चंदन को मारी गोली
  • बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

Patna News: पटना सिटी इलाके में बाइपास थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने दो लोगों की हत्या कर दी है। शीतला माता मंदिर रोड पर अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर सौरभ और ऑटोमोबाइल पार्ट्स के विक्रेता चंदन के सिर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक शीतला माता मंदिर रोड में आलमगंज थाना क्षेत्र के गुलजारबाग निवासी चंदन कुमार एवं सौरभ अभिनंदन को लोहा कारखाना के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी है।

पीछे से अपराधियों ने मारी गोली

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, चंदन स्कूटी से गुलजारबाग के लिए शीतला माता मंदिर ओवरब्रिज पर चढ़ने वाला था, तभी एक शख्स ने उसे रुकने का इशारा किया। चंदन ने जब अपनी स्कूटी की गति धीमी की तो पीछे से आए बाइक सवार दो अपराधी उसे गोली मारकर भाग गए। वहीं, सौरभ अभिनंदन के परिजनों का कहना है कि, सौरभ की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। हाल ही में जमीन खरीद-बिक्री का काम शुरू किया था। ऐसे में उनके परिवार वालों को हत्या का कारण पता नहीं चल पा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज और सीडीआर खंगाला जा रहा

पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर की जा रही है। संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर सख्त पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा मरने वाले प्रॉपर्टी डीलर और कारोबारी की सीडीआर को खंगाला जा रहा है। इन दोनों माध्यमों से पुलिस को हत्या का सुराग मिलेगा, जिसके बाद हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने दावा किया कि, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा पीड़ित परिवार से एक बार और पूछताछ की जाएगी, क्योंकि पुलिस को संदेह है कि वह लोग हत्या की वजह को छिपा रहे हैं। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर