Patna: डिनर के लिए बार-बार बुलाए जाने पर हो रहा था परेशान, गुस्साए बेटे ने मां के सिर में मार दी गोली

Patna Crime News: पटना में एक अपराध जगत की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक युवक ने अपनी मां को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि वह बार-बार उसे डिनर के लिए बुला रही थी।

son shot mother
बेटे ने मां को मार दी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • मां के बार-बार डिनर पर बुलाने पर बेटे ने कर दी हत्या
  • दिल दहला देने वाली ये घटना रुरल पटना की है
  • पुलिस ने आरोपी के पास से देसी कट्टा पिस्तौल बरामद कर लिया है

पटना : मां ने बार-बार डिनर करने के लिए बुलाया को गुस्साए बेटे ने अपनी मां की ही गोली मार कर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली ये घटना पटना की है। आरोपी अपने दोस्तों के साथ चैट कर रहा था इसी दौरान उसकी मां उसे बार-बार डिनर के लिए आवाज दे रही थी। बार-बार बुलाए जाने से परेशान होकर उसने मां के सिर में गोली मार दी।

यह मामला रुरल पटना के सीतापुर गांव का है। यह घटना मंगलवार रात साढ़े दस बजे की है। आरोपी की पहचान 20 वर्षीय अंगद यादव के रुप में हुई है उसे बुधवार की सुबह एक देसी कट्टे पिस्तौल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस गांव तक पहुंचने के लिए गंगा नदी पर बने राजेंद्र पुल को पार करके जाना पड़ता है। बेगूसराय इस गांव के पास ही है।

मरांची थाने के एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि गंभीर रुप से घायल महिला की पहचान मंजूद देवी के रुप में हुई है जिसकी उम्र 55 साल है। घायल महिला को फौरन बेगूसराय के अस्पताल पहुंचाया गया। बुधवार को उसे पटना मेडिकल कॉलेज व हॉस्पीटल (पीएमसीएच) रेफ कर दिया गया। एसएचओ ने बताया कि घटना वाली रात अंगद कई घंटों से घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ बात कर रहा था।

एसएचओ ने बताया कि रात काफी हो चुकी थी इसलिए महिला बार-बार अपने बेटे को अंदर खाने के लिए बुला रही थी। हर बार अंगद उसे अनसुना कर रहा था। इसी बीच एक बार जब वह बाहर से उसे आवाज देकर घर के अंदर जा रही थी उसी समय पीछे से आकर अंगद ने उसके सिर पर पिस्तौल रखकर गोली चला दी। गोली चलाकर वह वहां से भाग गया। घर के अंदर मौजूद उसकी भाभी इंदू देवी ने सारा मंजर अपनी आंखों से देख लिया। इंदू के बयान के आधार पर पुलिस ने अंगद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि अंगद को घर के पीछे के जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के समय भी वह पुलिस पर गोली चलाने वाला था। पुलिस के मुताबिक उस पर अब तक कोई क्रिमिनल केस दर्ज नहीं था। उसके दो भाई पंजाब में मजदूरी का काम करते हैं। गिरफ्तारी के बाद अंगद ने पुलिस को बताया कि उसने 6 महीने पहले ही देसी पिस्तौल 7500 रुपए में मुंगेर से खरीदी थी। पुलिस के मुताबिक गुरुवार को कोविड-19 टेस्ट कराने के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा। 

अगली खबर