7 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप करते रंगे हाथों पकड़ा, लोगों ने आरोपी की पीट-पीट कर ली जान

पटना में 7 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। किसी ने उसे ये घिनौनी हरकत करते रंगे हाथ पकड़ा था जिसके बाद लोगों ने मिलकर उसे बेरहमी से मारा।

rape accused after being thrashed
रेप के आरोपी को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला   |  तस्वीर साभार: Representative Image

पटना : पटना में 7 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप के आरोपी को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। 30 वर्षीय आरोपी पटना के अगमकुआं थाना का है। स्थानीय लोगों ने 30 वर्षीय शख्स को बुधवार को अगमकुआं अंतर्गत दौड़बीघा इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ रेप करते पकड़ा था।

आरोपी की पहचान टुनटुन मांझी के रुप में हुई है। पटना मेडिकल कॉलेज व हॉस्पीटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक वह पीड़िता का पड़ोसी था।

अगमकुआं थाना एसएचओ अभिजीत कुमार ने बताया कि यह वारदात बुधवार तड़के सुबह की है। पीड़िता की मां के मुताबिक वह अपनी बेटी के साथ में घर पर सो रही थी। तभी पड़ोस में से किसी ने आकर उसे जगाते हुए कहा कि उसकी बेटी का रेप हो गया है।

पुलिस की पूछताछ में महिला यह बताने में भी सक्षम नहीं थी कि बच्ची टुनटुन के घर कैसे पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि वारदात के समय आरोपी अपने घर पर अकेला था। वारदात के दौरान ही किसी ने टुनटुन को देख लिया जिसके बाद वह वहां से भाग गया।

उस दौरान पुलिस को फौरन सूचित नहीं किया गया लेकिन स्थानीय लोगों ने कुछ घंटों बाद उसे खुद पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई की इसके बाद थाने में खबर की गई तब जाकर उसे गिरफ्तार किया गया।

उसे बेसुध हालत में अस्पताल पहुंचाया गया वहीं पीड़िता की मां ने थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने माता-पिता के साथ स्लम में रहती है जो दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है जिसके बाद उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। 

Patna News in Hindi (पटना समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर