Patna Crime: तू मेरी न हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, पटना के सिरफिरे आशिक ने कर डाला बड़ा कांड

Patna Crime : बिहार के दानापुर में प्रेमी को छोड़ दूसरे संग दिल लगाना युवती को महंगा पड़ गया। प्यार में बेवफाई सहन नहीं हुई तो पूर्व प्रेमिका को सिरफिरे आशिक ने गोली मार दी। अब सलाखों के पीछे गया तो पुलिस के सामने उगल दिया सारा दर्द।

Patna Crime
गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ नहीं देख पाया तो किया ये  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्यार में धोखा मिला तो सिरफिरे आशिक ने पूर्व प्रेमिका को गोली मार दी
  • अपने साथी से लाया था एक देशी पिस्टल व दो कारतूस
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया 

Patna Crime :  राजधानी पटना के दानापुर इलाके में अपनी पूर्व प्रेमिका को सरेआम गोली मारने वाले सिरफिरे आशिक को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इस मामले को लेकर पटना पुलिस ने खुलासा किया है कि दोनों के बीच पहले अफेयर चल रहा था। इसके बाद युवती का दिल कहीं ओर लग गया तो प्यार में बेवफाई का दर्द आशिक सह ना सका और आरोपी ने युवती को गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुबोध द्वारा अपनी प्रेमिका को गोली मारने की घटना मौके पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो आरोपी की शिनाख्त सुबोध कुमार के तौर पर हुई। एसपी राजेश कुमार के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर बेउर थाने के एसचओ की अगुवाई में पुलिस टीम ने कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी। इसके बाद आरोपी सहित उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

जलन में जल्लाद बन गया एक्स लवर

सिटी एसपी के मुताबिक जलन में जल्लाद बने एक्स लवर सुबोध ने युवती को गोली मारने के लिए अपने पहचान के चिकसौरा थाना इलाके के गांव फरासपुर के रहने वाले राजा महतो से देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस लिए। इसके बाद वह फिर से सिपारा आ गया। आरोपी आशिक कोचिंग से युवती के लौटने का इंतजार करने लगा। जब वह आई तो अचानक सरेराह उस पर देशी पिस्टल से फायर कर मौके से फरार हो गया। आरोपी ने युवती को पीछे से गोली मारी थी। इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे मौके पर मौजूद लोग हॉस्पिटल लेकर गए। जहां उसका उपचार चल रहा है। हालांकि अब उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। 

सीसीटीवी फुटेज बने मददगार 

एसपी के मुताबिक आरोपी व युवती के बीच प्रेम संबंध थे। इसके बाद युवती एक अन्य से दिल लगा बैठी। बस यहीं से आरोपी के दिल में प्यार में मिले धोखे के चलते बदले की आग सुलगने लगी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने घटना वाले दिन के इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक किए और इसी आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची। एसपी के मुताबिक जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपी से मिली जानकारी के अनुसार उसके सहयोगी राजा महतो को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर