Chain Snatching in Patna:पटना में एसपी की चाची से चेन स्नेचिंग की वारदात, विरोध पर धक्का देकर बदमाश हुए फरार

Patna Police: राजधानी में चेन स्नेचरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। अब इन लोगों ने एसपी की चाची की चेन झपटी है। मॉर्निंग वॉक कर रहे बुजुर्ग वकील से भी चेन स्नेचिंग की गई है। होटल मौर्या के पास पिस्टल के बल पर बदमाशों ने स्नेचिंग की है।

Chain looted from aunt of SP in Patna
पटना में एसपी की चाची से चेन लूटी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • उत्तरी बुद्धा कॉलोनी निवासी केंद्रीय विद्यालय की शिक्षिका से हुई चेन स्नेचिंग
  • शिक्षिका कंचन के भतीजे डॉ. अंजनी अंजन लातेहार के एसपी हैं
  • बहू रिश्मा धनबाद की ग्रामीण एसपी है

Patna Crime News : पटना में बाइक सवार चेन स्नेचरों की वारदात बढ़ती जा रही है। बाइक सवार बदमाशों ने उत्तरी बुद्धा कॉलोनी निवासी एवं केंद्रीय विद्यालय बेली रोड की शिक्षिका कंचन की चेन झपट ली है। चेन स्नेचिंग की यह वारदात पीड़िता के घर के पास ही हुई। जबकि गांधी मैदान से मॉर्निंग वॉक करके घर जा रहे बुजुर्ग वकील को पिस्टल का भय दिखाकर होटल मौर्य के पास चेन छीन ली। 

शिक्षिका कंचन के पति डॉ अजय कुमार उत्तर प्रदेश के मऊ में एक कॉलेज के प्राचार्य हैं। वहीं भतीजा डॉ अंजनी अंजन झारखंड के लातेहार जिले के एसपी हैं। बहू रिश्मा धनबाद की ग्रामीण एसपी हैं। वारदात के बाद कंचन के परिजन पटना कोतवाली में डीएसपी से मिलने पहुंचे थे। इसके बाद पीड़िता ने बुद्धा कॉलोनी थाने में दो बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। 

सब्जी लेकर पैदल घर जा रही थी शिक्षिका  

शिक्षिका कंचन के मुताबिक वह स्कूल की सेकंड शिफ्ट की छुट्‌टी के बाद ऑटो से राजापुर पुल उतरीं। यहां सब्जी खरीदने के बाद पैदल ही अपने घर उत्तरी बुद्धा कॉलोनी जा रही थी, तभी रतन विला अपार्टमेंट के पास पीछे से बाइक सवार दो लोग आए और उनके गले से सोने की चेन खींच ली। कंचन ने उन्हें पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन नाकाम रही। दूसरी ओर मौर्या होटल के पास बुजुर्ग वकील कविंद्र कुमार सिंह से सोने की चेन छीन ली गई। हालांकि उन्होंने लूट का विरोध किया। इस पर एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हाथापाई की। फिर लुटेरों ने उन्हें सड़क पर धकेल दिया। वकील ने शोर मचाया लेकिन वहां आसपास में कोई नहीं था। 

15 दिनों में तीन लोगों से चेन स्नेचिंग

गांधी मैदान इलाके में पिछले 15 दिनों में बदमाशों ने तीन लोगों से चेन झपट्टी है। 23 अगस्त को एग्जीबिशन रोड स्थित आशियाना टावर के सामने मीडिया ग्राफिक्स दुकान संचालक कौशलेंद्र कुमार, 16 अगस्त को फ्रेजर रोड के एडिसन आर्केड के पास निजी कंपनी के एमडी सुशील कुमार से चेन स्नेचिंग की गई थी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर