Patna Chain Snatcher: शाबाश पटना पुलिस! चेन स्नेचर को 4.5 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा, चुस्त थानेदार की हो रही तारीफ

Patna Police News: राजधानी पुलिस की सक्रियता से एक चेन स्नेचर पकड़ा गया है। पुलिस की चुस्ती की वजह से हाल में चेन स्नेचिंग को अंजाम देने वाले युवक को पकड़ा गया है। खुद थानेदार ने साढ़े चार किलोमीटर खदेड़ कर चेन स्नेचर को पकड़ा है।

Chain snatchers are no longer in Patna
पटना में चेन स्नेचरों की अब खैर नहीं  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कोतवाली थानेदार संजीत कुमार सिंह ने स्नेचर को बुद्धा कॉलोनी थाने के हवाले किया
  • बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से तस्वीर निकालकर सभी थानों को भेजी थी
  • कोतवाली थानेदार बुद्ध मार्ग की ओर जा रहे थे, तभी उन्हें स्नेचर अरमान दिखा

Patna Chain Snatcher: कोतवाली थानेदार ने साढ़े चार किलोमीटर खदेड़ कर एक चेन स्नेचर को पकड़ा है। इसे उन्होंने संबंधित थाने के हवाले कर दिया है। थानेदार की सक्रियता की तारीफ पूरे पुलिस महकमे में हो रही है। गिरफ्तार चेन स्नेचर अरमान शहर के फतुहा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इसने हाल ही में बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक महिला की चेन लूटी थी। 

पीड़ित महिला की शिकायत पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से उसकी तस्वीर निकालकर शहर के सभी थानों को भेजी थी। शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे कोतवाली थानेदार संजीत कुमार सिंह बुद्ध मार्ग की ओर से जा रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर चेन स्नेचर अरमान पर पड़ी। उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने अपनी बाइक की गति तेज कर दी।

गांधी मैदान थाने की पुलिस को चकमा दे गया था अरमान

थानेदार चेन स्नेचर का पीछा करने लगे। इसके साथ ही वायरलेस पर मैसेज फ्लैश करते रहे, जिस पर गांधी मैदान थाने की पुलिस ने करगिल चौक पर घेराबंदी कर दी। इसके बावजूद शातिर अरमान अशोक राजपथ की ओर भाग निकला। फिर पीरबहोर थाने की पुलिस की मदद से कोतवाली थानेदार ने एनआईटी मोड़ पर आखिरकार उसे पकड़ लिया। पीरबहोर थाने में गिरफ्तार चेन स्नेचर से काफी देर तक पूछताछ की गई। इसके बाद उसे बुद्धा कॉलोनी थाने को सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने उसकी बाइक भी जब्त कर ली है। 

सिपाही के सामने बदमाशों ने उनकी बहन की छीनी चेन

इधर, कोतवाली थाने के पास सिपाही सरोज कुमार सिंह के सामने उनकी बहन की चेन बदमाशों ने छीन ली। सिपाही ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन बाइक की गति तेज करके वे लोग भाग निकले। सिपाही की बहन शिवानी ने थाने में चेन स्नेचिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिससे यह पता चला कि इन्हीं बदमाशों ने हाल में पाटलिपुत्र, शास्त्रीनगर और एसकेपुरी थाने की सीमा पर महेश नगर में चेन लूट को अंजाम दिया था।   

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर