Robbed From Patna Elderly: पटना में बुजुर्ग से 1.50 लाख की लूट, पुलिस बोली अगले दिन आना केस दर्ज करवाने

Patna Police: राजधानी में लोगों के हाथों से पैसे से भरा बैग लूटने की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। आए दिन किसी न किसी इलाके में यह वारदात हो रही है। अब शहर के पॉश इलाके कंकड़बाग में बुजुर्ग को धक्का देकर दो बदमाशों ने 1.50 लाख रुपए लूट लिए है। पीड़ित ने कंकड़बाग थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Now Rs 1.50 lakh looted from the elderly in Patna
पटना में अब बुजुर्ग से 1.50 लाख रुपए की लूट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कंकड़बाग थाना क्षेत्र के टैंपो स्टैंड के पास बाइक सवार बदमाशों ने दिया अंजाम
  • पीड़ित अरविंद कुमार अखौरी निजी कंपनी से हुए हैं सेवानिवृत्त
  • थानेदार बोले- केस दर्ज करके शातिरों की गिरफ्तारी की जाएगी

Patna News: पटना के पॉश इलाके कंकड़बाग में सरेराह एक वृद्ध से लूट हुई है। टेंपो स्टैंड के पास बाइक सवार दो बदमाश 60 साल के अरविंद कुमार अखौड़ी को धक्का देकर 1.50 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। सड़क पर गिरने की वजह से अरविंद कुमार गंभीर रूप से घायल भी हो गए। घटना के बाद बुजुर्ग के परिवार वाले केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे। आरोप है कि यहां उन्हें अगले दिन थाने आने के लिए कहा गया।

वहीं, इस बारे में थानेदार रविशंकर सिंह का कहना है कि मेरे संज्ञान में मामला नहीं था। अगर, घटना हुई है तो केस जरूर दर्ज किया जाएगा। फिर शातिरों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। दरअसल, अरविंद कुमार निजी फाइनेंस कंपनी से सेवानिवृत्त हुए हैं। उनका घर कंकड़बाग द्वारिका कॉलेज के पास है। 

स्कूटी से कंकड़बाग एसबीआई ब्रांच गए थे अरविंद

अरविंद ने बताया कि वह अपनी स्कूटी पर सवार होकर टेंपो स्टैंड स्थित एसबीआई ब्रांच गए थे। बैंक से 1.50 लाख रुपए निकालकर अपने बैग में रखा था। स्कूटी से वापस घर लौटने के दौरान बदमाशें ने उनसे बैग छीनने की कोशिश की और धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद बैग लेकर फरार हो गए। बाइक सवार एक बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था। पुलिस कयास लगा रही है कि इस घटना को भी कोढ़ा गैंग के सदस्यों ने अंजाम दिया है। 

कंकड़बाग में लगातार वारदात कर रहे कोढ़ा गैंग के सदस्य

कोढ़ा गैंग के सदस्य कंकड़बाग में अलग-अलग वारदात को लगातार अंजाम दे रहे हैं। एक महीने पहले ही पुलिस ने इस गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार भी किया था। इससे पहले बुधवार को शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बैंक के पास से ही बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था। पुलिस का कहना है कि इस तरह के लुटेरों पर पुलिस की नजर है। जल्द ही इन सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर