Pappu Yadav Arrest: पप्पू यादव गिरफ्तार, कोरोना तैयारियों पर बिहार सरकार की खोली थी पोल

बिहार पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया ह। उन्होंने हाल में ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बिहार सरकार की तैयारियों की पोल खोली थी।

Pappu Yadav Arrest: पप्पू यादव गिरफ्तार, कोरोना तैयारियों पर बिहार सरकार की खोली थी पोल
पप्पू यादव 

पटना। पप्पू यादव को बिहार पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार किया है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने बीजेपी सांसद के घर से एंबुलेंस की मौजूदगी के साथ साथ बिहार सरकार की कोरोना के खिलाफ की जा रही तैयारियों की भी पोल खोली थी। जनअधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने खुद ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि उन्हें गिरफ्तार करके गांधी मैदान लाया गया।

'बिहार सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रहेगा जारी'
कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं। PM साहब, CM साहब दे दो फांसी, या, भेज दो जेल झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं। लोगों को बचाऊंगा। बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा! स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार और जिंदगियां बचाने के लिए सिर्फ मंगल पांडेय ही नहीं बिहार के स्वास्थ्य सचिव समेत केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्द्धन, PM मोदी, ढोंगी योगी सबको पदमुक्त करना होगा। वैज्ञानिक दृष्टिकोण वालों को पदों पर बिठाएंगे तभी मानवता बचेगी।


'मोदी, योगी और नीतीश सब नाकाम'

बिहार की सीमा से सटे बीरपुर और बारे गांव में गंगा नदी में 500 से अधिक लाशें कल से ही बह रही है। लेकिन ढोंगी हिन्दू हृदय सम्राट CM को कोई फिक्र नहीं! अबकी बार इनसे अंतिम संस्कार भी नहीं हो रहा है। अब इनकी सरकार का ही अंतिम संस्कार करना होगा।नीतीश जी इस बहन को न्याय दो, इनके पति कोरोना से दम तोड़ रहे थे, वासना के वहशी दरिंदे इनके साथ छेड़खानी कर रहे थे। भागलपुर के ग्लोकल हॉस्पिटल का कंपाउंडर ज्योति कुमार और राजेश्वर हॉस्पिटल के डॉ अखिलेश को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चला फांसी दो। मैं तो इन दोनों को सजा दिलाऊंगा!

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर