पटना में कलीयुगी पिता ने दो साल के बेटे को जमीन पर पटक-पटक का उतारा मौत के घाट, परिजनों को किया अधमरा

Murder in Patna: राजधानी में एक दर्दनाक हादसे को अंजाम दिया गया है। इसे अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि बच्चे का पिता है। कलयुगी पिता ने दो साल के बेटे को पटक-पटक कर मार डाला। शराब के नशे में धुत शख्स ने बेटे की हत्या करने के बाद परिवार वालों को भी बेरहमी से पीटा।

Father kills two year old son in Patna
पटना में बाप ने दो साल के बेटे को मार डाला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना सिटी के जमुनापुर स्थित चाई टोला इलाके की घटना
  • पत्नी की गोद से छीनकर बेटे को पटक-पटक कर मार डाला
  • आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

Patna Crime News: शराबबंदी वाले बिहार में शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपने दो साल के बेटे को मार डाला। परिवार के अन्य सदस्यों की भी बेरहमी से पिटाई की। यह घटना राजधानी की है। यहां पटना सिटी अंतर्गत मालसलामी थाना क्षेत्र के जमुनापुर स्थित चाई टोला इलाके में शनिवार की दोपहर शराब के नशे में धुत फेकन अपने घर पहुंचा। घर में पत्नी की गोद से छीनकर अपने दो साल के बेटे को जमीन पर पटक दिया।  

यह देखकर परिजनों ने जब विरोध किया तो आरोपी फेकन ने लाठी-डंडे से अपने परिवार वालों को भी पीटा। इन्हें भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। आसपास के लोगों ने जब शोर सुना तो दौड़ कर आए। इसके बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

शराब पीने का आदि है फेकन

लोगों की सूचना पर पहुंची मालसलामी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इससे पूछताछ की जा रही है। परिवार वालों ने पुलिस को बताया है कि फेकन शराब पीने का आदि है। आए दिन वह शराब पीकर घर आता है और परिवार वालों को मारता-पीटता है। शराब पीने के लिए पैसे की मांग करता है और नहीं देने पर भद्दी-भद्दी गालियां देता हैं और मारपीट पर उतारू हो जाता है। इससे पहले भी उसने परिवार के लोगों को कई बार बेरहमी से पीटा है। 

बच्चों को क्यों मार डाला, पुलिस लगा रही पता

घटना के संबंध में आरोपी फेकन की पत्नी अंजू का कहना है कि शराब के नशे में धुत होकर घर आना उसका हर दिन का रूटीन है। उसने आज भी नशे में बेरहमी से सबको पीटा। अपने बेटे तक की जान ले ली। घर वालों ने विरोध जताया तो उन्हें भी पीटने लगा। इधर, पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने बच्चे को क्यों मार डाला? फिलहाल आरोपी ने इस बारे में कुछ जवाब नहीं दिया है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर