Bihar Unnatural Sexual Abuse: घर में भी सुरक्षित नहीं बच्चे, दादा ने किया अप्राकृतिक यौन शोषण, हालत गंभीर

Bihar News: 12 साल के बच्चे के साथ उसके चचेरे दादा ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया है। बच्चे की हालत गंभीर बनी है। परिजन उसका इलाज सदर अस्पताल में करा रहे हैं। वहीं, आरोपी दादा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शख्स तीन बच्चों का पिता है।

Grandfather did cruelty with 12 year old child
12 साल के बच्चे के साथ दादा ने की हैवानियत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना
  • बच्चे के भाई के सामने उसके साथ आरोपी ने हैवानियत की हदें पार की
  • बच्चों ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग निकला

Bihar Police: गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में 12 साल के बच्चे के साथ उसके चचेरे दादा ने हैवानियत की हदें पार कर दी। आरोपी ने दादा-पोते के रिश्ते को कलंकित कर दिया। बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तीन बच्चों का पिता है। उसकी इस हरकत से उसके परिवार वाले भी शर्मिंदा हैं।  

दरअसल, 12 वर्षीय बच्चा अपने घर में ही खेल रहा था। इसी दौरान उसका चचेरा दादा वहां पहुंचा और बच्चे से कहा कि उसकी दादी यानी आरोपी की पत्नी उसे याद कर रही है। इस पर बच्चा अपने भाई के साथ आरोपी के घर चला गया। यहां आरोपी ने बच्चे के भाई के सामने उसका अप्राकृतिक यौन शोषण किया। जब बच्चों ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग निकला।

काफी खून निकलने से बच्चे की हालत नाजुक

हैवानियत के शिकार होने से बच्चे की हालत बिगड़ी हुई है। काफी अधिक खून निकलने की वजह से कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे तत्काल सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं, थाने में आरोपी दादा के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

आरोपी को स्पीडी ट्रायल से दिलाई जाएगी सजा

घटना के बाबत कुचायकोट थाना प्रभारी किरण शंकर का कहना है कि पीड़ित परिवार ने रिपोर्ट लिखवाई है, जिसके आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बच्चे की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोप सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर उसे सजा दिलवाई जाएगी। इधर, गांव के लोगों का कहना है कि आरोपी ने पूरे गांव को शर्मसार कर दिया है। इससे गांव के अन्य बच्चों में अपने बुजुर्गों को लेकर बहुत गलत संदेश गया है। खासतौर पर महिलाएं अब अपने बच्चों को किसी बड़े-बुजुर्ग के पास अकेले भेजने से परहेज करेंगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर