Jail on Birthday Celebration:फ्लाईओवर पर मनाया बर्थ-डे, बीस गाड़ियों से रास्ता रोक युवकों ने किए हवाई फायर,अब जेल

Jail on Birthday Celebration: पटना में फ्लाईओवर को जाम कर बर्थ-डे सेलिब्रेशन करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 19 अन्‍य आरोपियों की भी पहचान हो गई है। आरोपियों ने एम्‍स रोड पर स्थित फ्लाईओवर को जाम कर बर्थ-डे मनाया था। इस दौरान आरोपियों की तरफ से जमकर हवाई फायरिंग और आतिशबाजी की गई थी।

patna police
पटना पुलिस का मुख्‍यालय   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फ्लाईओवर जामकर बर्थडे मनाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपियों ने एम्‍स रोड फ्लाईओवर को जामकर मनाया था बर्थ-डे
  • आरोपियों द्वारा की गई थी जमकर हवाई फायरिंग और आतिशबाजी

Jail on Birthday Celebration: पटना में फ्लाईओवर जाम कर बीच सड़क पर फिल्मी अंदाज में बर्थ—डे सेलिब्रेट करना कुछ युवकों को महंगा पड़ गया है। पटना पुलिस ने एम्स एलिवेटेड रोड को जाम कर गन फायर के साथ बर्थ—डे पार्टी मनाने वाले चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं वीडियो में मौजूद 19 अन्‍य लोगों की भी पहचान कर ली गई है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापामार कार्रवाई कर रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वारयल होने के बाद यह मामला सामने आया। 

आपको बता दें कि पटना के एम्‍स रोड स्थित फ्लाईओवर पर रोड को बीस से अधिक गाड़ियों से जामकर बर्थ—डे सेलिब्रेट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी सड़क के बीच गाड़ी खड़ी कर बर्थ—डे मना रहे हैं। इस दौरान आरोपियों की तरफ से हवाई फायरिंग और आतिशबाजी भी की गई। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने  विभिन्‍न धाराओं में केस दर्ज कर 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो युवक गन से कर रहे थे लगातार फायरिंग

पटना पुलिस ने बताया कि, इस मामले में सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ था, जिसमें देखा गया कि 35-40 की संख्या में युवक सड़क पर जन्मदिन की पार्टी मना रहे हैं। इस दौरान दो शख्स लगातार फायरिंग कर रहे थे। वायरल वीडियो की जांच के बाद जानकारी मिली कि एक युवक ने अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी। यह पार्टी खगौल एलिवेटेड रोड के बेली रोड के ऊपर से गुजरने वाले हिस्से पर आयोजित की गई। इस पार्टी में करीब 35 से 40 युवक शामिल थे। पार्टी के दौरान दो युवकों ने कई राउण्ड हवाई फायरिंग की थी। 

रूपसपुर थाना पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कि युवकों ने इस तरह से बर्थ—डे पार्टी मनाकर पूरे शहर में दहशत फैला दी। वहीं इस जगह से दीघा थाना और रूपसपुर थाना महज कुछ ही मिनटों की दूरी पर है। अब पुलिस ने बर्थ—डे बॉय समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि 19 आरोपियों की पहचान कर उनकी भी तालाश की जा रही है। वीडियो 25 अप्रैल को सोशल मीडिया पर लाइव किया गया था। जो बीते दिनों ही पु​लिस के सामने आया। जिसके बाद रूपसपुर थाना पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है।  

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर