शराबबंदी वाले Bihar में दो की संदिग्ध मौत और तीन की हालत गंभीर: परिजन बोले- जहरीली दारू ने ले ली जान

Death Due to Poisonous Liquor in Bihar: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो रही है। ताजा मामला सारण जिले का है। यहां दो लोगों की संदिग्ध मौत हुई है। परिवार वालों का कहना है कि, जहरीली शराब पीने से जान गई है।

Death due to drinking spurious liquor in Bihar again!
बिहार में जहरीली शराब पीने से फिर मौतें! (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पानापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामदासपुर गांव में दो की गई है जान
  • बीमार तीन लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज
  • मरने वालों में 25 वर्षीय मिंटू शाह और 27 वर्षीय रोहित प्रसाद हैं

Death in Bihar: बिहार में शराबबंदी लागू हुए छह साल बीते चुके हैं। इसके बाद भी समय-समय पर जहरीली शराब पीने से मौत के मामले आते रहते हैं। अब सारण जिले में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत कही जा रही है। वहीं, तीन लोगों की हालत गंभीर है। अस्पताल में इन तीनों का इलाज चल रहा है। पानापुर थाना क्षेत्र के रामदासपुर गांव की है घटना।  

मृतकों की पहचान भिखारी शाह के वर्षीय बेटे मिंटू शाह और हरेंद्र प्रसाद के 27 वर्षीय बेटे रोहित प्रसाद के रूप में हुई है। जबकि सुनील कुमार, रेमल दास और राजन सिंह का इलाज चल रहा है। 

मिंटू की पत्नी बोली-उन्होंने रात को दो गिलास शराब पी थी

मृतक मिंटू शाह की पत्नी का कहना है कि, उनके पति ने सोमवार की देर रात शराब पी थी। वह दो गिलास शराब पीकर घर आए थे। घर आने के कुछ देर बाद वह उल्टियां करने लगे और फिर उनकी मौत हो गई। इधर, अस्पताल में भर्ती सुनील कुमार एवं राजन सिंह ने बताया कि, सोमवार की रात में पानापुर बाजार के आगे एक जगह पर पांच-छह लोगों ने शराब पी थी। शराब पीकर हम सभी लोग अपने-अपने घर चले गए थे। यह शराब आई कहां से थी, उन्हें नहीं पता पर सभी की तबीयत शराब पीने से ही बिगड़ी है। राजन ने कहा कि, शराब पीने की वजह से ही दो लोगों की जान गई है। 

कभी-कभी आंखों से कुछ दिखाई नहीं दे रहा

अस्पताल में इलाज करवा रहे सुनील का कहना है कि, उनकी तबीयत अभी गंभीर है। आंखों से कभी-कभी कुछ दिखाई नहीं देता है। वहीं, संदिग्ध मौत की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है। लोगों ने पूछताछ की जा रही है। थाना अध्यक्ष का कहना है कि, जहरीली शराब पीने से मौत हुई या नहीं, उसकी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतकों के परिजनों एवं अस्पताल में भर्ती लोगों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जानी है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर