PM Narendra Modi ने कांग्रेस पर मारा ताना, ऐसा क्या हुआ कि संसद में कांग्रेसी रह गए 100 से भी कम

बिहार में चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि यह पहला मौका है जब कांग्रेस 100 सीटों के अंदर सिमट गई।

PM Narendra Modi  के निशाने पर कांग्रेस, ऐसा क्या हुआ कि संसद में कांग्रेसी रह गए 100 से भी कम
पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

मुख्य बातें

  • बिहार चुनाव रैली में पीएम मोदी मे कांग्रेस की ली चुटकी
  • यह पहला मौका है कि जब संसद में 100 के नीचे सिमट गई कांग्रेस
  • बिहार में डबल डबल युवराज उसमें से एक जंगलराज

पटना। बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में 94 सीटों के लिए लोग अपने मत का इस्तेमाल कर रहे हैं तो दूसरी तरफ चुनावी भाषण के जरिए एक दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है। बिहार चुनाव में इस समय 10 लाख नौकरियों का मुद्दा छाया हुआ है। एक तरफ तेजस्वी यादव का कहना है कि जरूरत पड़ने पर मंत्रियों और विधायकों की सैलरी तक काट लेंगे तो जेडीयू का कहना है कि आरजेडी की तरफ से हवा हवाई बातें की जा रही हैं। इन सबके बीच पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। 

आज संसद में 100 से भी कम कांग्रेसी
पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूरी रौ में थे उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने बाते बहुत कींय़ लेकिन इतिहास गवाह है हर कोई गवाह है कि कांग्रेस ने क्या किया। लोगों को सिर्फ गुमराह किया लेकिन जनता को लंबे अर्से तक मूर्ख नहीं बना सकते। आप खुद देख सकते हैं कि कांग्रेस का हाल क्‍या हुआ है।  कांग्रेस की हालत कैसी करके रखी है जनता ने। कांग्रेस की हालत ये है कि लोकसभा और राज्‍यसभा दोनों को मिला दें तो भी कांग्रेस के पास 100 सांसद भी नहीं हैं। ये हाल जनता ने उनका करके रखा है। जब भी मौका मिलता है, जनता आज भी उनको सजा देती है।

कुछ राज्यों ने पूरी तरह नकारा
पीएम ने यह भी कहा कि कई राज्‍यों ने तो कांग्रेस के एक भी सदस्य को  को लोकसभा या राज्‍यसभा तक पहुंचने नहीं दिया। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर देख लीजिए, उत्‍तराखंड देख लीजिए, राजस्‍थान देख लीजिए, गुजरात देख लीजिए, आंध्र प्रदेश देख लीजिए, अरुणाचल प्रदेश देख लीजिए। अनेक ऐसे राज्‍य हैं जहां से कांग्रेस के एक बंदे को भी जनता ने संसद में पैर नहीं रखने दिया।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर