Patna Civil Court Blast: पटना सिविल कोर्ट में धमाका, कांस्टेबल घायल

पटना सिविल कोर्ट में धमाका में एक कांस्टेबल घायल है। बताया जा रहा है कि हाल ही में पटना विश्वविद्यालय के पटेल हॉस्टल से जिन विस्फोटकों की बरामदगी की गई थी उन्हें अदालत ले जाया जा रहा था।

Patna Civil Court, Dhamaka
पटना सिविल कोर्ट में धमाका, कांस्टेबल घायल 
मुख्य बातें
  • पटना सिविल कोर्ट में धमाका
  • एक कांस्टेबल घायल
  • और किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं

पटना सिविल कोर्ट में धमाका हुआ है जिसमें एक कांस्टेबल घायल है। बिहार के पटना की सिविल कोर्ट में शुक्रवार को लो-इंटेंसिटी ब्लास्ट की खबर मिली. एएनआई के अनुसार, एक कांस्टेबल को चोट लगी है। पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने समाचार एजेंसी को बताया कि एएसआई कदम कुवां मदन सिंह का दाहिना हाथ जख्मी हो गया हैय़ हालांकि उन्होंने कहा कि किसी अन्य व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है।

पटेल छात्रावास से बम हुए थे बरामद
पीरबहोर पुलिस स्टेशन के प्रभारी सबी उल हक का कहना है कि कुछ दिन पहले पटना विश्वविद्यालय के पटेल छात्रावास में बारूद बरामद किया गया था। हम आगे की जांच के लिए अनुमति मांगने के लिए इसे अदालत ले गए। इसे परिसर में रखते ही धमाका हुआ। एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया और खतरे से बाहर है। 

बम उस समय फट गया जब सबूत के तौर पर पेश किया जा रहा था। जिस समय धमाका हुआ उस वक्त विस्फोटक के पास पुलिस के कुछ ही कर्मचारी मौजूद थे। धमाके की तीव्रता कम थी जिसकी वजह से ज्यादा लोग घायल नहीं हुए। पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर