Bihar: प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, हाईटेंशन तार पर लटका मिला शव, युवती के परिजनों ने दी थी धमकी

Bihar Police: प्रेम-प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई है। युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला है। युवक का शव बिजली के हाईटेंशन तार पर लटका मिला है। घटना समस्तीपुर जिले की है। शव मिलने के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Love Affair In Bihar
युवती के परिजनों को प्रेम-प्रसंग का पता चलते ही युवक की हो गई हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
  • खानपुर थाना क्षेत्र की है, पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
  • कानुविशनपुर पंचायत के ललित महतो के बेटे पंकज महतो के रूप में हुई शव की पहचान

Bihar Crime News: समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला है। ग्रामीणों ने बिजली के हाईटेंशन तार पर युवक का शव लटका देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 

शव की शिनाख्त कानुविशनपुर पंचायत के ललित महतो के बेटे पंकज महतो के रूप में हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि युवक की हत्या करने के बाद शव को हाईटेंशन तार पर लटकाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की है। इसके अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है। 

लड़की के परिजनों ने दी थी हत्या की धमकी

पंकज का प्रेम-प्रसंग अपने ही गांव की एक युवती के साथ चल रहा था। इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को हो गई थी। इस पर उन लोगों ने पंकज को हत्या की धमकी भी दी थी। बताया जाता है कि, लड़की गाने लिखकर पंकज को दिया करती थी। फिर पंकज उन गानों को गाकर ऑनलाइन अपलोड किया करता था। इन दोनों का मानना था कि ऐसा करने से उनके परिजन खुश हो जाएंगे और दोनों की शादी के लिए राजी हो जाएंगे, लेकिन लड़की के परिजन प्रेम-प्रसंग से नाराज हो गए। 

पुलिस ने दोनों परिवारों से सच जानने में जुटी

ग्रामीणों ने पंकज के प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिलने के बाद पुलिस का पूरा शक युवती के परिजनों पर है। हालांकि पुलिस अभी दोनों परिवारों से पूछताछ कर रही है। वहीं, साक्ष्य इकट्ठा करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पंकज की मौत करंट लगने से हुई है या हत्या करके उसे हाईटेंशन तार पर लटकाया गया है, वह स्पष्ट हो जाएगा। पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार ने अब तक युवती पक्ष के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू नहीं की जा सकती है। हां, मामले की जांच जरूर की जा रही है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर