Bihar Unlock: बिहार में 23 जून से मिलेंगी ज्यादा छूट, नाइट कर्फ्यू रहेगा लागू, जानें गाइडलाइंस

पटना समाचार
Updated Jun 21, 2021 | 21:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bihar Unlock Guidelines: बिहार में 23 जून से दुकानें शाम 7 बजे तक खुलेंगी। रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। कार्यालयों में शत प्रतिशत कर्मचारी आ सकते हैं।

market
शाम 7 बजे तक खुल सकेंगी दुकानें 

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि 23 जून से 6 जुलाई तक सरकारी व गैर सरकारी कार्यालय शत-प्रतिशत क्षमता से कार्य करेंगे, दुकानें शाम 7 बजे तक खुलेंगी, रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। पार्क और उद्यान सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक खुले रहेंगे। 

उन्होंने ट्वीट किया, 'कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। 23 जून से 6 जुलाई तक सरकारी एवं गैर-सरकारी कार्यालय शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे, दुकानें 7 बजे संध्या तक खुलेगी, रात्रि कर्फ्यू रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। पार्क एवं उद्यान 6 बजे सुबह से 12 बजे दिन तक खुलेंगे। अभी भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।' 

बिहार सरकार ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पांच मई को लॉकडाउन लगाया था और उसके बाद प्रत्येक सप्ताह कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा कर प्रतिबंधों में ढील दी जाती रही है। बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण रविवार को सात और व्यक्तियों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 9550 हो गई है। मुख्यमंत्री ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से छह करोड़ वयस्कों को छह माह में कोरोना का टीका लगाए जाने के कार्यक्रम की शुरूआत की।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर