Bihar new covid guidelines: बिहार में शादियों में शामिल हो सकेंगे 150 लोग, बैंड बाजा की भी मिली अनुमति

Guidelines for marriage in Bihar: बिहार सरकार ने शादियों में 150 लोगों के शामिल होने की अनुमति दे दी है। इसके अलावा सड़कों पर बैंड बाजे की भी अनुमति दी गई है।

marriage
शादियों को लेकर दिशा-निर्देश 

नई दिल्ली: बिहार सरकार ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर नए दिशानिर्देश जारी किए हैं। विवाह समारोह में लोगों के शामिल होने की संख्या 100 से बढ़ाकर 150 कर दी गई है। साथ ही बारात निकालने की भी अनुमति दी गई है। बिहार सरकार के गृह विभाग द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले कुल व्यक्तियों की अधिसीमा (स्टाफ सहित) 100 की जगह 150 रहेगी।

इसके अलावा कार्यक्रम/समारोह के दौरान सड़कों/मार्गों पर बैंड बाजा आदि के साथ बारात निकालने की अनुमति रहेगी।

बिहार मे अब तक कोरोना वायरस के कुल 2,34,553 मामले आ चुके हैं। वहीं अभी तक 1253 लोगों की मौत हो चुकी है। बिहार में शुक्रवार अपराह्न चार बजे से शनिवार चार बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 713 नए मामले प्रकाश में आने के साथ इससे संक्रमित होने वालों की संख्या अबतक 2,34,553 पहुंच गई। बिहार में अबतक 1,44,12,044 नमूनों की जांच की गयी है। अब तक राज्य में संक्रमित पाए गए 2,27,714 मरीज ठीक हुए हैं। बिहार में वर्तमान में कोविड 19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 5585 है और मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.08 प्रतिशत है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर