Bihar Attack On Police: बिहार में बालू पर फिर बवाल, बदमाशों के इकबाल ऐसे बुलंद कि पुलिस की कर डाली पिटाई

 Bihar Attack On Police : खालसा घाट पर ट्रेक्टर से लाल बालू की अवैध तौर पर ढुलाई की जा रही है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची व बालू से लदे ट्रेक्टर को जब्त किया तो कारोबारियों ने विरोध जताया। एसएचओ के मुताबिक अचानक हुई इस कार्रवाई से गुस्साए लोग पुलिस से उलझ गए।

 Bihar Attack On Police
बिहार के वैशाली में पुलिस की पिटाई  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ट्रेक्टर पर लदे बालू को पकड़ने गई पुलिस पर हो गया हमला
  • एक दरोगा समेत कई जवानों को चोटे आई हैं
  • ट्रेक्टर मालिक सहित अज्ञात के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

 Bihar Attack On Police: बिहार के वैशाली जनपद में बदमाशों के हाथों खाकी के पिटने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना बिदुपुर थाना इलाके के खालसा घाट के पास की है। जहां ट्रेक्टर पर लदे बालू को पकड़ने गई पुलिस पर हमला हो गया। बालू व्यापारियों का पुलिस के साथ झगड़ा हो गया। मौके पर कारोबारियों ने पुलिस की पिटाई कर डाली। वहीं पुलिस वाहनों पर पथराव कर उन्हें तोड़ डाला। घटना में एक दारोगा समेत कई जवनों को चोटे आई हैं। घटना को लेकर इलाके में कथित तौर पर दोनों तरफ से ठांय-ठांय होने की चर्चा जोरों पर है।

दूसरी ओर पुलिस इस फायरिंग को लेकर इंकार कर रही है। इस मामले को लेकर बिदुपुर थाने के एसएचओ धनंजय पांडे के मुताबिक सूचना मिली थी कि खालसा घाट पर ट्रेक्टर से लाल बालू की अवैध तौर पर ढुलाई की जा रही है। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची व बालू से लदे ट्रेक्टर को जब्त किया तो कारोबारियों ने विरोध जताया। हालांकि पुलिस ने दो ट्रेक्टरों को सीज कर लिया। एसएचओ के मुताबिक अचानक हुई इस कार्रवाई से गुस्साए लोग पुलिस से उलझ गए। बालू कारोबारियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें कई पुलिस के जवानों को चोटें आईं व एसएचओ भी घायल हो गए। थाने की सरकारी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। 

कारोबारियों की पहचान शुरू

पुलिस पर पथराव की घटना को लेकर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि बालू कारोबारियों की पहचान की जा रही है। वाहन चालक व ट्रेक्टर मालिक सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है। एसडीपीओ के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से घटना के समय फायरिंग किए जाने की बात गलत है। ट्रेक्टरों को सीज करने की कार्रवाई के दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था। जिसके चलते एक दारोगा व कुछ जवानों के चोटें आई हैं। वहीं पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। आपको बता दें कि पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र को सक्रिय कर बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू की है। जिसके चलते पुलिस पर ये हमले की घटना हुई है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर