Crime News: जलेबी ने ली शख्स की जान, पहले मीठा खाने को लेकर दो युवकों में झगड़ा, पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Crime News: पुलिस के मुताबिक गांव दलदल में महादेव मंदिर के पास स्थित मिठाई की दुकान पर कुछ युवक जलेबी खरीदने आए। मिठाई की दुकान पर जलेबी कम बची थी। इसे लेकर युवाओं में पहले जलेबी खरीदने को लेकर होड़ लग गई। बस यहीं से विवाद शुरू हो गया। जलेबी खरीदने को लेकर दो युवाओं के बीच तकरार हो गई।

Bihar Crime News
जलेबी पहले खाने को लेकर विवाद में युवक की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • मामूली कहासुनी हत्या में बदल गई,गांव में तनावपूर्ण माहौल
  • दो युवकों की तकरार बदली खूनी संघर्ष में,जलेबी पहले लेने को लेकर झगड़ा
  • गांव दलदल में युवक की कर दी हत्या, कर रहा था नीट की तैयारी

Crime News: अक्सर आपने तहजीब में सुना व देखा होगा कि आम तौर पर लोग पहले आप पहले आप कहते हैं। मगर इसके उलट बिहार के मधुबनी जनपद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिसमें जलेबी पहले खाने को लेकर उपजे विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। दरअसल, मामला इलाके के भेजा थाना क्षेत्र के गांव दलदल का है।

हत्या की वजह महज ये थी कि एक युवक पहले जलेबी खाना चाह रहा था। वारदात के बाद गांव में तनाव की स्थिति हो गई। युवक की हत्या का आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। 

मामूली कहासुनी हत्या में बदल गई

पुलिस के मुताबिक गांव दलदल में महादेव मंदिर के पास स्थित मिठाई की एक दुकान पर कुछ युवक जलेबी खरीदने आए। मिठाई की दुकान पर जलेबी कम बची थी। इसके लेकर युवाओं में पहले जलेबी खरीदने को लेकर होड़ लग गई। बस यहीं से विवाद शुरू हो गया। जलेबी खरीदने को लेकर दो युवाओं के बीच तकरार हो गई। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ मामला आगे जाकर इतना बढ़ गया कि दोनों की आपस में मारपीट हो गई। बाद में यही संघर्ष हत्या के अंजाम में बदल गया। एक युवक ने दूसरे को इतना पीटा की वह गंभीर घायल हो गया। घटना की सूचना पर दर्द से कराह रहे घायल युवक के परिजन मौके पर पहुंचे व उसे अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। 

नीट की तैयारी कर रहा था युवक

पुलिस के मुताबिक मृतक मो. नसीम ( 22 ) के वालिद ने बताया कि वह पांच भाइयों में दूसरे नबंर का बेटा था। नसीम आगामी जुलाई माह में होने वाली प्रतियोगी परीक्षा नीट की तैयारी कर रहा था। आइएससी प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण करने के बाद दरभंगा में रह कर पढ़ाई कर रहा था। इन दिनों गांव आया हुआ था। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी है। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश कर शांति बहाली के प्रयास किए व आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया।


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर