सरकार में दोबारा आए तो लालू यादव के बेटों को 10वीं पास कराने में करेंगे मदद- बिहार बीजेपी अध्यक्ष

sanjay jaiswal comment on Lalu yadav sons: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल का कहना है कि अगर दोबारा सरकार बनी तो लालू यादव के बेटों को 10वीं पास कराने में मदद करेंगे।

सरकार में दोबारा आए तो लालू यादव के बेटों को 10वीं पास कराने में करेंगे मदद- बिहार बीजेपी अध्यक्ष
संजय जायसवाल, बिहार बीजेपी के अध्यक्ष 

पटना। बिहार चुनाव में पहले चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है,अब दूसरे और तीसरे चरण के लिए राजनेताओं में जुबानी जंग जारी है। आरजेडी के स्टार कैंपेनर और सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव शिक्षा व्यवस्था पर नीतीश कुमार पर निशाना साधते हैं। लेकिन अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी पर करारा तंज कसा है। संजय जायसवाल कहते हैं कि अगर दोबारा सरकार बनी तो दोनों पूर्व सीएम यानी लालू यादव और राबड़ी देवी के बेटों को 10वीं पास करने में मदद करेंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एक तरफ तेजस्वी की आलोचना करते हैं तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार की सराहना करते हैं कि किस तरह मौजूदा सरकार ने 15 वर्षों में बिहार की तस्वीर बदलने की कोशिश की। 

सरकार में आए तो लालू के बेटे को 10वीं करा देंगे
संजय जायसवाल कहते हैं कि यदि आप शिक्षा के बारे में बात करते हैं, तो पिछले 15 वर्षों से, नीतीश कुमार मुख्यमंत्री थे और उन्होंने छात्रों के लिए साइकिल, किताबें और वर्दी वितरित की, लेकिन दो मुख्यमंत्री अपने दोनों बेटों को कक्षा 10 की परीक्षा पास करने के लिए प्रेरित नहीं कर सके। चिंता की बात यह है कि जो व्यक्ति आरोप लगा रहा है, जो दो मुख्यमंत्रियों का बच्चा है, जो 15 साल के नीतीश शासन में 10 वीं पास नहीं कर सका है। हम राजद के उन लोगों की मदद करना सुनिश्चित करेंगे जो 10 वीं की परीक्षा पास नहीं कर सके, ताकि वे यह कर सकें। 

शिक्षा, स्वास्थ्य कमाई और सिंचाई पर निशाना
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर लोगों की शिकायतों का समाधान न करके राज्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया था।नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, कमाई और सिंचाई पर कभी ध्यान नहीं दिया। उन्होंने शिकायतों को कभी नहीं सुना। बस इन्हीं मुद्दों के कारण लोग दूसरे राज्यों में चले जाते हैं लेकिन मेरी सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, कमाई, सिंचाई पर ध्यान केंद्रित करेगी और शिकायतों पर कार्रवाई करेगी। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर