Patna Crime News: पटना में शादी की रौनक बढ़ाने के लिए कोलकाता से बुलाईं डांसर्स, बीच सड़क चीरहरण

Patna Crime News: पटना के धनरुआ थाना क्षेत्र के भाईपुर गांव में कुछ युवकों ने शादी समारोह में आई डांसर्स से न सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि उनके कपड़े तक फाड़ डाले। तीन युवतियों के सिर फोड़ दिए गए, जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। धनरुआ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है।

Attempts to molest girls in public in Patna
पटना में सरेआम युवतियों के चीरहरण की कोशिश  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना के धनरुआ थाना क्षेत्र के भाईपुर गांव की घटना
  • स्टेज से नीचे उतारने को ​लेकर भड़के युवक, जमकर किया हंगामा
  • तीन युवतियों के सिर फोड़े, अस्पताल में चल रहा है इलाज

Patna Crime News: बिहार के पटना में अपराध चरम पर है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब वे सरेराह अपराध करने से भी नहीं डर रहे हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है ​पटना से। यहां एक शादी समारोह की रौनक बढ़ाने के लिए कोलकाता से कुछ डांसर्स बुलाई गईं। लेकिन डांस के दौरान कुछ युवक उनसे अभद्रता करने लगे। जब डांसर्स ने इसका विरोध किया तो युवक वहां से चले गए। लेकिन अगले ही दिन उन्होंने डांसर्स को बीच सड़क पर घेर लिया और सरेराह उनके कपड़े फाड़ डाले। 

इस दौरान पीड़िताओं को जमकर मारा भी गया। तीन डांसर्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बीच सड़क पर चीरहरण की इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। 

 शान बढ़ाने के लिए बुलाया था शांति भंग हो गई 

जानकारी के अनुसार पटना के धनरुआ थाना क्षेत्र के भाईपुर गांव में एक घर पर शादी समारोह था। बारात पुनपुन के पोठही से आई थी। समारोह की रौनक और शान बढ़ाने के लिए कोलकाता से छह डांसर्स को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में मेहमान मौजूद थे। इस बीच मंझोली गांव के दर्जनों युवक डांसर्स पर रुपए लुटाने लगे। भीड़ ज्यादा होने पर डांसर्स ने युवकों को स्टेज से नीचे उतरने को कहा, जिसपर युवकों ने हंगामा खड़ा कर दिया। हालांकि वहां उपस्थित लोगों ने मामला शांत करवाया तो युवक वहां से चले गए। 

फिर आए बदला लेने 

मंगलवार सुबह करीब चार बजे कार्यक्रम खत्म हुआ। जिसके बाद डांसर्स पटना की ओर जा रही थीं। रास्ते में धनरुआ—नदपुरा के वेटनरी खेल मैदान के पास कुछ बाइक सवार युवकों ने उनकी कार को रुकवा लिया। फिर जबरन डांसर्स को कार से उतारा और उनके साथ छेड़छाड़ कर उनके कपड़े फाड़ दिए। विरोध पर युवतियों को जमकर मारा गया, जिससे तीन पीड़िताओं के सिर फट गए। उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। शोर मचाने पर जब आस—पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवक भाग गए। हालांकि एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। 

वर—वधु पक्ष में भी मारपीट

युवतियों के साथ हुई मारपीट की सूचना जब बारातियों को लगी तो वे पीड़िताओं को देखने अस्पताल पहुंचे। वधु पक्ष के लोग भी घायलों से मिलने पहुंचे। इस दौरान वर और वधु पक्ष में भी घटना को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि मामला मारपीट तक जा पहुंचा। पुलिस ने मामला शांत करवाया। पीड़िताओं ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर