Patna Crime: पटना के थाने में घुसकर कर दी दारोगा जी की पिटाई, पति-पत्नी का कराया था समझौता, जानें पूरा मामला

Patna Police: पटना में थाने में ही एक और दारोगा की पिटाई हो गई है। इस बार शास्त्री नगर थाने के दारोगा लालबाबू यादव को तीन लोगों ने पीटा है। इन्हें पीटने के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। इससे पहले दो बहनों ने रामकृष्णा नगर थाने में एक महिला दारोगा की पिटाई कर दी थी।

Police is not safe in Patna
पटना में थाने में एक और दारोगा की हुई पिटाई  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • थाने में घुसकर तीन लोगों द्वारा दारोगा की पिटाई करने से थाना परिसरमें मची अफरा-तफरी
  • एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो सूचना पर पहुंचे थाने
  • सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज करने का दिया निर्देश

Patna Crime News: शहर के शास्त्री नगर थाने में दारोगा लाल बाबू यादव को तीनों ने पीटा है। दारोगा ने पति-पत्नी के एक विवाद में समझौता कराया था। इसको लेकर ही पति के साथ आए तीन लोगों ने दारोगा की पिटाई कर दी है। ऐसा करने के बाद तीनों थाने से भाग निकले। वहीं, थाने में घुसकर दारोगा को पीटे जाने से वहां अफरा-तफरी मच गई। 

बुधवार की रात यह घटना हुई है। जानकारी मिलने के बाद गुरुवार की सुबह एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लो शास्त्री नगर थाने पहुंचे। यहां सीसीटीवी फुटेज को देखा गया। आरोपियों की पहचान करके प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। 

शिकायत लेकर थाने पहुंची थी महिला

दरअसल, एक महिला बुधवार की सुबह शिकायत लेकर शास्त्री नगर थाने पहुंची थी। उसका कहना था कि उसका पति साथ नहीं रहना चाहता है। हमेशा पैसे मांगता है। हाल में वह अपने मायके पति के साथ गई थी, वहां से वह उसे अकेला छोड़कर चला आया। पति को ढूंढते हुए वह जगदेव पथ में अपने ससुराल पहुंची, जहां घर में ताला लगा था। उसके बाद वह थाने पहुंच गई। महिला समझौता करना चाहती है। उसकी शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और पति को थाने बुलाया। 

पति को थाने से बाहर जाने को कहा तो हो गई पिटाई

बताया जा रहा है कि पुलिस के बुलाने पर महिला का पति थाने पहुंचा था। यहां वह आते ही अपनी पत्नी पर नाराज होने लगा, जिस पर दारोगा ने उसे बाहर जाने को कहा। इतना सुनते ही उस शख्स के साथ आए तीन लोगों ने दारोगा से नोकझोंक कर ली। इसके बाद दारोगा को पीट दिया। अब महिला के बयान के आधार पर उसके पति के खिलाफ अलग से केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल तीनों आरोपियों की पहचान में पुलिस कर्मी जुटे हुए हैं। तीनों की पहचान होने के बाद पुलिस उन पर दारोगा की पिटाई करने को लेकर मुकदमा दर्ज करेगी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर