Patna Robbery News: पटना में 5 अपराधियों ने परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख की कर डाली डकैती, जानें मामला

Patna Police: राजधानी में लूट और डकैती की घटनाएं आम होती जा रहीं हैं। आए दिन अपराधी इन वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अब पत्रकार नगर थाना अंतर्गत प्रोफेसर कॉलोनी में एक घर में डकैती को अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने परिवार को बंधकर बनाकर डकैती की है।

big robbery in Patna
पटना में एक और बड़ी डकैती  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कनौजिया के एग्जीबिशन रोड में है होटल सवेरा
  • आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी दीवार फांदकर घुसे थे
  • 3 लाख रुपए, छह लाख के गहने लेकर भाग निकले

Patna Crime News: शहर के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रोफेसर कॉलोनी में होटल संचालक के परिवार को बंधक बनाकर अपराधियों ने घर में डाका डाला है। होटल संचालक सुशील कुमार कनौजिया के घर में मंगलवार को हथियारबंद आधा दर्जन अपराधी दीवार कूदकर अंदर घुसे। इसके बाद अपराधियों ने सुशील की पत्नी, बहू, दाई समेत परिवार के अन्य सदस्यों को हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया। 

अपराधियों ने सभी को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद घर से 3 लाख रुपए, 4 लाख रुपए के सोने के गहने, 2 लाख रुपए के चांदी के गहने और सिक्के लेकर फरार हो गए। भागने के दौरान अपराधियों ने किसी को भी फोन नहीं करने की भी धमकी दी। 

हथियार और कारतूस से भरा लुटेरों का बैग छूट गया

घर से रुपए और गहने लेकर भागने के दौरान अपराधियों का एक बैग वहीं छूट गया। इस बैग में एक हथियार और 10 कारतूस हैं। डकैती की सूचना मिलने पर पत्रकार नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घर एवं आसपास छानबीन की। इस बारे में थानेदार मनोरंजन भारती का कहना है कि लुटेरों का सुराग लगाने में पुलिस जुटी हुई है। बताया जाता है कि होटल संचालक सुशील और उनके बेटे राहुल कनौजिया अपनी कार से घर से बाहर निकले, उसके 15 मिनट के बाद अपराधी घर में घुसे। कनौजिया का एग्जीबिशन रोड में होटल सवेरा है। अपराधियों ने उनके घर का गेट खटखटाया और नहीं खुलने पर दीवार कूदकर अंदर दाखिल हो गए। 

रेकी करने के बाद आए थे अपराधी

होटल संचालक के करीबी के मुताबिक लुटेरों द्वारा पहले रेकी की गई है। उन्हें इस बात की पूरी जानकारी थी कि राहुल और सुशील घर से बाहर निकल चुके हैं। इनका ड्राइवर भी चला गया है। मकान के पहले तल पर परिवार रहता है। नीचे वाले तल पर नौकर, दाई एवं कुछ अन्य लोग रहते हैं। लुटेरों की उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर