Exclusive: मुंबई वेटलैंड में अवैध निर्माण पर खबर का असर, जांच के घेरे में आए BMC के 3 अधिकारी 

Times Now Navbharat के खुलासे पर BMC कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने जांच का आदेश दिया है। सूत्रों के मुातबिक स्टिंग में नजर आए बीएमसी के तीन अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। 

Times now navbharat expose impact BMC starts probe in illegal constructions in Wetland
मुंबई वेटलैंड में अवैध निर्माण पर टाइम्स नाउ नवभारत की खबर का असर। 

मुख्य बातें

  • मुंबई वेटलमेंट में हो रहे अवैध निर्माण पर टाइम्स नाउ नवभारत ने दिखाई है खबर
  • चैनल के इस स्टिंग का असर बीएमसी पर हुआ, 3 अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू
  • एक सप्ताह के भीतर जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया, इसके बाद होगी कार्रवाई

मुंबई : मुंबई के वेटलैंड में हो रहे अवैध निर्माण पर 'टाइम्स नाउ नवभारत' के खुलासे का असर हुआ है। 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने गुरुवार को अपने स्टिंग ऑपरेशन में दिखाया था कि किस तरह मुंबई के कॉन्ट्रैक्टर और BMC के अधिकारी पैसों के दम पर वेटलैंड में अवैध निर्माण को बढ़ावा दे रहे हैं। चैनल के इस खुलासे पर BMC कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने जांच का आदेश दिया है। सूत्रों के मुातबिक स्टिंग में नजर आए बीएमसी के तीन अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। 

एक सप्ताह में आएगी जांच रिपोर्ट
बीएमसी के इन तीनों अधिकारियों के खिलाफ एक सप्ताह के भीतर जांच रिपोर्ट पेश की जाएगी। इस रिपोर्ट के अधार पर अधिकारियों पर कार्रवाई का फैसला होगा। चैनल ने अपने 'धाकड़ एक्सक्लूसिव' में इस स्टिंग को दिखाया है। 
 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर