SSR Death Case: सुशांत सिंह केस जांच के बीच बीजेपी नेता की बड़ी मांग, ड्रग- बॉलीवुड नेक्सस की जांच हो

Bollywood drug mafia connectio: सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है उससे पता चल रहा है कि बॉलीवुड और ड्रग्स का कितना गहरा रिश्ता है।

SSR Death Case: सुशांत सिंह केस जांच के बीच बीजेपी नेता की बड़ी मांग, ड्रग- बॉलीवुड नेक्सस की जांच हो
सुशांत सिंह केस में ड्रग्स माफिया- बॉलीवुड कनेक्शन ! 

मुख्य बातें

  • सुशांक सिंह केस में जांच के बाद आईं कुछ अहम जानकारियां
  • बीजेपी नेता राम कदम ने ड्रग्स माफिया- बॉलीवुड कनेक्शन की जांच की मांग की
  • ड्रग्स कनेक्शन के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दो और गिरफ्तारी की है।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है, एक एक कर जानकारियां सामने आ रही हैं। इस केस की जांच सीबीआई के साथ साथ प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कर रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पहले अब्दुल बासित परिहार की बांद्रा से गिरफ्तारी की थी। बताया जा रहा है कि इसका रिया चक्रवर्ती के सहयोगी सैमुअल मिरांडा से संबंध है। 

सैमुअल मिरांडा पर आरोप है कि वो शोविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स की खरीद करता था। इस सिलसिले में जैद विल्तारा नाम के एक शख्स की भी गिरफ्तारी हुई है। इस संबंध में महाराष्ट्र बीजेपी के कद्दावर नेता राम कदम ने बॉलीवुड- ड्रग माफिया कनेक्शन की गहराई से जांच करने की मांग की है। 

महाराष्ट्र बीजेपी के कद्दावर नेता राम कदम का कहना है कि जिस तरस से जांच में ड्रग्स की बात सामने आ रही है उससे एक बात साफ है कि बॉलीवुड में किस तरह से इस रैकेट की अंदर तक पहुंच है। उन्होंने कहा कि इम्तियाज खत्री की भूमिका की जांच होनी चाहिए। बताया जा रहा है कि यह शख्स बॉलीवुड की पार्टियों में अक्सर हिस्सा लेता था और एक तरह से फिल्मी जगत के कई नामचीन चेहरे इसके क्लाइंट हुआ करते थे। राम कदम का कहना है कि अब यह पूरा मामला अलग दिशा में जा रहा है लिहाजा गहराई से इस पूरे नेक्सस को समझने की जरूरत है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर