[Video] मुंबई बारिश ने तोड़ा सीजन का रिकॉर्ड, आज भी भारी बारिश की चेतावनी

मुंबई में भारी बारिश ने सीजन का अब तक का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। निचले इलाके में रहने वालों को घरों से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी गई है।

Mumbai rain updates
मुंबई बारिश  

मुंबई में बीते 12 घंटे से लगातार भारी बारिश हुई है। सीजन का अब तक की रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई है। पिछले 12 घंटे से लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण हर तरफ बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। एनडीआरएफ की तीन यूनिट राहत कार्यों के लिए तैनात किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक करीब आधे घंटे तक 100 एमएम की बारिश दर्ज की गई जिसके कारण हालात और भी बदतर हो गए।

रागत कार्यों के मद्देनजर बड़ी संख्या में टेंप्रेरी शेल्टर्स बनाए गए हैं। आज सुबह बारिश थोड़ी धीमी हुई जिसके बाद आज यातायात सामान्य देखा गया। मौसम विभाग ने आज भी शहर में भारी बारिश के आसार जताए हैं। निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को बीएमसी ने घरों में रहने की सलाह दी है।

बीएमसी से जब इस बारे में पूछा गया कि पिछले बार की तरह इस बार भी बारिश से शहर के हालात बदतर बने हुए हैं इस पर प्रशासन क्या कर रहा है। इस पर बीएमसी ने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम में पूरा प्रशासन व्यस्त है जिसके कारण इस तरह की दिक्कतें आ रही हैं। 
  

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर