Maharashtra : भिवंडी के ओल्ड एज होम में फूटा कोरोना बम, 67 लोग पॉजिटिव

Maharashtra Corona cases : महाराष्ट्र के भिवंडी में ओल्ड एज होम में 67 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिनमें 62 बुजुर्ग हैं । जाहिर है कि इस पूरे मामले में ओल्ड एज होम की लापरवाही सामने आई है।

भिवंडी, मुंबई, कोरोना पॉजिटिव, ओल्ड एज होम भिवंडी, कोविड-19 केस इन इंडिया, Mumbai, Covid +ve,Bhiwandi old age, Maharashtra Corona cases
महाराष्ट्र के भिवंडी में एक ओल्ड एज होम में  67 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।   |  तस्वीर साभार: PTI

मुंबई : महाराष्ट्र के भिवंडी में एक ओल्ड एज होम में  67 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 62 बुजुर्ग हैं और पांच लोग ओल्ड एज होम के कर्मी हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि 62 बुजुर्गों को वैक्सीन की दोनों डोज दी जा चुकी है। सभी लोगों को ठाणे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि ओल्ड एज होम के एक कर्मी को कोरोना हुआ था और आशंका है कि इस व्यक्ति से संक्रमण और लोगों में फैला। जाहिर है कि इस पूरे मामले में ओल्ड एज होम की लापरवाही सामने आई है। अच्छी बात यह है कि इनमें से किसी की हालत गंभीर नहीं है। वृद्धाश्रम के 62 लोगों के संपर्क में आए लोगों की भी जांच की गई है लेकिन अभी उनकी रिपोर्ट नहीं आई है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर