राज ठाकरे की पार्टी ने अमिताभ बच्चन से की खास अपील, 'प्रतीक्षा' के बाहर सड़क चौड़ी करने में करें मदद

amitabh bachchan pratiksha: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने खास अपील की है। मनसे का कहना है कि वो अपने आवास प्रतीक्षा के सामने की सड़क चौड़ी करने में मदद करें।

amitabh bachchan news, amitabh bachchan pratiksha, amitabh bachchan pratiksha home, anmitabh bachchan ka ghar pratiksha
'प्रतीक्षा' के बाहर सड़क चौड़ी करने में अमिताभ करें मदद-मनसे 

मुख्य बातें

  • मनसे ने सड़क चौड़ीकरण के लिए अमिताभ बच्चन से मांगी मदद
  • उम्मीद की जा रही है कि बॉलीवुड सुपरस्टार उसी के लिए अपने बंगले से कुछ जगह छोड़ देंगे
  • एक शख्स का दावा 2017 में प्रतीक्षा के संबंध में जारी किया गया था नोटिस

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से उनके आवास(amitabh bachchan pratiksha home) के बाहर सड़क को चौड़ा करने के संबंध में एक अनोखी अपील की है। मनसे ने भारतीय फिल्म उद्योग के दिग्गज के आवास के बाहर पोस्टर लगाकर इस क्षेत्र को मैक्सिमम सिटी के नागरिकों के लिए अधिक सुलभ बनाने में उनकी मदद मांगी है।

प्रतीक्षा के बाहर मनसे ने लगाया है पोस्टर
मनसे ने अमिताभ बच्चन के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया है जिसमें कहा गया है कि वे सड़क को चौड़ा करने में मदद करने के लिए उनके बड़े दिल (प्रतीक्षा) का इंतजार कर रहे हैं।माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन इसके लिए अपने बंगले का एक हिस्सा छोड़ देंगे। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने पहले बच्चन को एक कथित अवैध निर्माण के कारण उनके घर के एक हिस्से को गिराए जाने के संबंध में नोटिस भेजा था, जो कांग्रेस पार्षद के वकील ट्यूलिप ब्रायन मिरांडा द्वारा इस मुद्दे को लाए जाने के बाद उनके सामने सड़क को बाधित कर रहा था। नागरिक अधिकारियों के संज्ञान में।

2017 में उठी थी इस तरह की मांग
गौरतलब है कि 2017 में ट्यूलिप ब्रायन मिरांडा ने कहा था कि अभिनेता के आवास के सामने सड़क को चौड़ा करने के लिए बंगले के एक हिस्से को गिराने के बाद नोटिस जारी किया गया था। अभिनेता के खिलाफ आरोप यह था कि उनके घर को अवैध रूप से बदल दिया गया था, जिससे उनके सामने का रास्ता संकरा हो गया था, जिससे आम नागरिकों को असुविधा होती थी, जो उसी मार्ग पर आते थे।मनसे के अजीबोगरीब लेकिन कड़े पोस्टरों ने एक आम नस पर चोट की है और आने वाले दिनों में बॉलीवुड के दिग्गज के पक्ष में या उनके खिलाफ जनता का ध्रुवीकरण करने की उम्मीद है।

जब बिग बी ने 43 साल पुराने गुलमोहर का किया था जिक्र
अमिताभ बच्चन ने पहले 43 साल पुराने गुलमोहर के पेड़ के बारे में बात की थी, जो उसी बंगले से उखड़ गया था, यह कहते हुए कि यह सिर्फ एक पौधा था जब वह घर में आया था और उसी पेड़ ने उनके बेटे अभिषेक बच्चन की शादी की गवाही दी थी। ऐश्वर्या राय के साथ उन्होंने यह भी विस्तार से बताया कि कैसे उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता के नाम पर घर का नाम रखा गया था।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर