Devendra Fadnavis : फड़णवीस का सनसनीखेज आरोप, मुंबई ब्लास्ट के गुनहगारों से नवाब मलिक ने खरीदी जमीन

Devendra Fadnavis News: भाजपा नेता ने कहा कि जमीन खरीदने की प्रक्रिया साल 2003 में 2005 तक संपत्तियां खरीदने की प्रक्रिया चली। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों पर टाडा एक्ट लगा होता है उनकी संपत्तियों पर फैसला सरकार करती है।

Devendra Fadnavis serious allegations on Nawab Malik says NCP leader has links with Underworld
नवाब मलिक पर देवेंद्र फड़णवीस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  |  तस्वीर साभार: ANI

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक पर गंभीर एवं सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। फड़णवीस ने मलिक पर अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते होने का आरोप लगाया है। फड़णवीस ने मंगलवार को कहा कि वह अपने सभी आरोप दस्तावेजों के आधार पर लगाए हैं। भाजपा नेता का आरोप है कि नवाब मलिक ने 1993 ब्लास्ट में शामिल एवं अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के गिरोह से जुड़े लोगों के साथ संपत्तियां खरीदीं। फड़णवीस ने पूछा है कि 1999 के मुंबई बम धमाकों के गुनहगारों एवं इसमें संलिप्त लोगों से उन्होंने जमीन क्यों खरीदी? फड़णवीस का कहना है कि सलीम पटेल जो कि बम ब्लास्ट में संलिप्त था उसके साथ मलिक के कनेक्शन थे। महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार में नवाब मलिक इस समय मंत्री हैं।

2003 से 2005 तक संपत्तियां खरीदने की प्रक्रिया चली

भाजपा नेता ने कहा कि साल 2003 से 2005 तक संपत्तियां खरीदने की प्रक्रिया चली। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों पर टाडा एक्ट लगा होता है उनकी संपत्तियों पर फैसला सरकार करती है लेकिन ये संपत्तियां मलिक ने क्यों खरीदीं? फड़णवीस ने पूछा कि मुंबई धमाकों एवं अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद से संपर्क रखने वाले लोगों से उन्होंने जमीन क्यों खरीदी? क्या वे इन संपत्तियों को बचाना चाहते थे? भाजपा नेता का कहना है कि इन संपत्तियों को बाजार कीमत से काफी कम दम में खरीदा गया है। फड़णवीस के इन आरोपों पर नवाब मलिक जवाब दे सकते हैं।  

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर