नवी मुंबई से हैरान करने वाली खबर आई सामने, लाखों की चोरी में जब हुआ राजफाश तो हर कोई हो गया सन्न

Mumbai crime news: कहते हैं कि एक महिला अपने घर की रखवाली करती है। लेकिव वो थोड़ी हटकर निकली, वो तो अपने घर को अपना नहीं समझी और खुद ही चोरी करा बैठी।

Mumbai crime: नवी मुंबई से हैरान करने वाली खबर आई सामने, लाखों की चोरी में जब हुआ राजफाश को हर कोई हो गया सन्न
नवी मुंबई में एक महिला ने खुद के घर में चोरी करा दी 

मुख्य बातें

  • मुंबई में अपने ही घर में महिला ने चोरी करा दी
  • ठाणे पुलिस ने दी जानकारी, मामले की तहकीकात जारी
  • पुलिस ने जब पूछताछ की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई

ठाणे। नवी मुंबई में एक मकान से कुल 4.07 लाख की नकदी और गहनों की चोरी के मामले में पुलिस ने शिकायत करने वाली की पत्नी को पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से चोरी को अंजाम दिया गया उससे साफ था कि कोई घर का ही शख्स इस अपराध में शामिल हो सकता है। खोपरखैराने पुलिस थाने केजांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार 15 से 17 जून के बीच बोनकोड़े में एक मकान में कुछ लोग खिड़की की जाली तोड़कर घुस गए और कुल 4.07 लाख की नकदी और आभूषण चोरी करके फरार हो गए।

मामले की जांच में घर की मालकिन आरोपी निकली
पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त शिकायकर्ता और उसकी पत्नी घर पर नहीं थे। शिकायकर्ता महेन्द्र वेटा (48) बिल्डर है। बड़ी बात यह थी कि जांच का कोई नतीजा नहीं निकल रहा था और यहां तक कि सीसीटीवी फुटेज से भी कोई सहायता नहीं मिल रही थी। लेकिन शक की सुई बार बार घर के सदस्यों पर ही घूम रही थी। जब यह पुख्ता हो चला कि इस घटना के लिए और दूसरा कोई जिम्मेदार नहीं हो सकता है तो शिकायत करने वाले शख्स की पत्नी से पूछताछ करने का फैसला लिया गया और मामले की तह तक पहुंचने में मदद मिली।



गहनों की बरामदगी बाकी
पुलिस निरीक्षक सूर्यकांत जगदले बताते है कि आरोपी महिला ने बताया कि उसने नकदी और आभूषण चुरा लिए थे और बाद में आभूषण बेच दिए थे और इस राशि का इस्तेमाल तीन लाख का लोन चुकाने में किया। उसने चोरी होने की कहानी गढ़ी जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। आरोपी द्वारा बेचे गए आभूषण को बरामद करने की कोशिश की जा रही है और उम्मीद है कि गहनों की भी बरामदगी हो जाएगी।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर