पत्नी से कहा- कोरोना संक्रमित हूं, मरने वाला हूं; इंदौर में प्रेमिका के साथ पकड़ा गया

कोरोना पॉजिटिव का बहाना करके अपनी पत्नी से दूर चला गया और प्रेमिका के साथ रहने लगा। जब इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ तो बवाल मच गया।

man lied to wife found with lover
पत्नी से कोरोना का बहाना बनाया प्रेमिका के साथ पकड़ाया  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई : 28 वर्षीय एक शख्स ने कोरोना पॉजिटिव का बहाना करके अपनी पत्नी से दूर चला गया और प्रेमिका के साथ रहने लगा। जब इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ तो बवाल मच गया। पुलिस ने इस पूरे मामले का भंडाफोड़ किया जिसमें पता चला कि शख्स अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ मध्य प्रदेश के इंदौर में रह रहा था।

वह 24 जुलाई को ही नवी मुंबई स्थित अपना घर छोड़ कर चला गया था अब जाकर इंदौर में अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया। दरअसल शख्स काफी समय से अपनी प्रेमिका के साथ टच में था लॉकडाउन में कोरोना वायरस का बहाना बनाकर उसने इसका बखूबी फायदा उठाया। उसने 24 जुलाई को अपनी पत्नी को कॉल किया और कहा कि वह कोरोना वायरस पॉजिटिव है और वह मरने वाला है।

असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस विनायक वस्त ने ये बातें बताई। पत्नी को फोन करने के बाद उसने अपना फोन स्विच्ड ऑफ कर लिया। अगले दिन उसके साले ने उसकी बाइक वाशी में देखी। बाइक की चाबी, हेल्मेट और ऑफिस बैग भी उसी में था। इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस ने कोविड सेंटर से लेकर हर जगह उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा।

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजीव धूमल ने बताया कि उन्होंने उसका फोन ट्रैक करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन स्विच्ड ऑफ निकला। पिछले हफ्ते उसका फोन फिर से ट्रेस किया गया इस बार फोन इंदौर में ट्रेस हुआ।

पता चला कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का मामला था। इंदौर में छानबीन करने पर उसका पता लगा। वह वहां पर अपना नाम बदल कर किराए पर रह रहा था। बुधवार को पुलिस उसे नवी मुंबई ले आई। पुलिस के मुताबिक उसे उसकी पत्नी के पास भेज दिया गया है।


 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर