Mumbai Drug Smuggler News: मुंबई में ड्रग्स बेचने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार, मुंबई की झुग्गियों में करते थे सप्लाई

Mumbai Drug Smuggler News: मुंबई पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। मुंबई पुलिस की एसएस ब्रांच ने मुंबई के दहिसर इलाके में 35 करोड़ से अधिक की कीमत के ड्रग्स के साथ एक ड्रग तस्कर पति-पत्नी को पकड़ा है। इनके साथ दो और लोगों के शामिल होने की बात पुलिस कोपता चली। पुलिस ने अन्य दो आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है।

mumbai drug smuggler news
(प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मुंबई में पकड़े गए ड्रग्स बेचने वाले पति-पत्नी
  • आरोपियों के पास से मिली लाखों का ड्रग्स
  • मामले में मिली दो और तस्करों के शामिल होने की खबर

Mumbai Drug Smuggler News: मुंबई से आए दिन ड्रग्स को लेकर खबर आती रहती है। इससे पहले भी मुंबई लंबे समय तक ड्रग्स के मामलों को लेकर विवादों में रहा है। इसी बीच मुंबई से ड्रग्स तस्करी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई पुलिस के एसएस ब्रांच ने मुंबई के दहिसर इलाके में 35 करोड़ से अधिक की कीमत की ड्रग्स जब्त की है। ड्रग्स रखने के आरोप में दहिसर से पति और पत्नी को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि पुलिस ने इन ड्रग्स तस्कर पति-पत्नी को शुक्रवार की शाम अम्बावाडी रेलवे ट्रैक के पास से गिरफ्तार किया है। मिली जानकारियों के मुताबिक एसएस ब्रांच की इकाई ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच में लगी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला के पास से कम से कम 295 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। आपको बता दें कि इसकी कीमत लगभग 35 से 40 लाख रूपए के बीच बताई जा रहा है।

पुलिस जांच में दो और लोगों के नाम आए सामने

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन दोनों आरोपियों को पकड़कर जब थाने ले जाया गया और इनसे सख्ती से पूछताछ की गई, तो इस ड्रग्स तस्करी में दो और लोगों के शामिल होने की बात सामने आई। ऐसी जानकारी मिली है कि पुलिस ने उन दो आरोपियों को भी ढूंढ़कर गिरफ्तार कर लिया है और उनके ऊपर एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत 8/सी 21/ सी, 29 सी आर नंबर 88/22 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इन चारों आरोपियों को 11 मई तक पुलिस रिमांड में रखकर और तस्करों के बारे में जानकारी ली जाएगी।

11 मई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे आरोपी

एंटी नारकोटिक्स सेल के अधिकारी विशाल राउत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को 11 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। भारतीय बाजार में 295 ड्रग्स की कीमत पैंतिस लाख चालीस हजार रुपये है। उन्होंने बताया कि यह मादक पदार्थ मुंबई की झोपड़पट्टीयों  में सप्लाई की जाने वाली थी। सभी आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा है। आरोपियों के पास से कुल 295 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है। इनके इंटरनेशनल ड्रग्स तस्करों से संबंध होने की संभावनाएं जताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर