Mumbai: RPF पुलिस ने ट्रेन के नीचे आने से बचाई व्यक्ति की जान, देखें Video

Mumbai News: मुंबई के कल्याण में आरपीएफ के एक पुलिसकर्मी ने एक ट्रेन के नीचे आने से एक व्यक्ति की जान बचा ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

RPF police saves man's life
आरपीएफ पुलिस ने ट्रेन के नीचे आने से बचाई व्यक्ति की जान 

मुंबई : मुंबई के कल्याण में एक आरपीएफ पुलिसकर्मी ने एक व्यक्ति को ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया। आरपीएफ पुलिसकर्मी के साहू ने 52 वर्षीय पैसेंजर दिलीप मांजे को चलती ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया। जानकारी के मुताबिक वह व्यक्ति चलती ट्रेन से किसी तरह से नीचे गिर गया था और वह ट्रेन के नीचे पटरियों पर जाने वाला था लेकिन इसी बीच पास में ही खड़े आरपीएफ पुलिसकर्मी ने उसे देख लिया और फौरन उसके पास जाकर उसकी जान बचाई।

मांजे जिसने कामायनी एक्सप्रेस में अपनी टिकट बुक कराई थी, वह अपने बेटे के साथ यात्रा करने वाला था लेकिन गलती से वे पवन एक्सप्रेस में चले गए। जैसे ही मांजे को ये एहसास हुआ कि उसने गलत ट्रेन ले ली है तो वह चलती ट्रेन से नीचे उतरने लगा। नीचे उतरने के दौरान वह अपना संतुलन खो बैठा और प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच पटरियों पर फिसलकर गिरने लगा।

महाराष्ट्र सिक्योरिटी फोर्स स्टाफ सोमनाथ महाजन और आरपीएफ कर्मी के साहू जो उस क्षण वहीं पर मौजूद थे उन दोनों ने मिलकर फौरन दिलीप को हाथों से पकड़कर खींचा जिसके बाद एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यात्री को हल्की फुल्की चोटें आई हैं।  

अगली खबर