मुंबई: टीचर ने क्लास 4 की लड़की को भेजे अश्लील स्टिकर, हुई जेल

Mumbai: मुंबई के एक टीचर ने अपनी 10 साल की कक्षा 4 की छात्रा को अश्लील स्टिकर भेजे, जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

arrest
आरोपी टीचर पुलिस की गिरफ्त में 

नई दिल्ली: मुंबई में एक 32 साल के स्कूल टीचर ने शर्मनाक हरकत करते हुए क्लास 4 की एक छात्रा को आपत्तिजनक स्टिकर भेजे। पुलिस ने  आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दर्ज होने के 48 घंटे के भीतर ही शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत यौन उत्पीड़न और पीछा करने और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 10 साल की पीड़िता ने टीचर की गिरफ्तारी के लिएशिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी पिछले कुछ सालों से स्कूल में पढ़ा रहा था। आरोपी का मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, घटना 6 और 7 सितंबर को ऑनलाइन क्लासेज के दौरान हुई, जब शिक्षक ने लड़की को अश्लील स्टिकर भेजे। शिक्षक ने रविवार को तीन स्टिकर भेजे, जिसे उसने बाद में डिलीट कर दिया। उसने सोमवार को एक और अश्लील स्टीकर उसके पास भेजा और बच्ची ने उसे अपने माता-पिता को दिखाया, जिन्होंने पुलिस में संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'एफआईआर दर्ज करने के बाद हमने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे अदालत में पेश किया। उसे 14 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।'

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर