Mumbai Local Train: मुंबई के उपनगरीय मार्ग पर आज से चलेंगी आठ स्पेशल ट्रेनें 

कोरोना संकट को देखते हुए मध्य रेलवे ने यात्रियों के लिए गाइडलाइन जारी की है। उसने यात्रियों से ट्रेनों में यात्रा करते समय कोरोना संक्रमण से जुड़े सभी एसओपी एवं नियमों का पालन करने का अनुरोध किया है।

Mumbai Local Train: Central Railway to Resume 8 Special Train Services From today
मुंबई के उपनगरीय मार्ग पर आज से चलेंगी आठ स्पेशल ट्रेनें।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुंबई : मध्य रेलवे शुक्रवार से अपने उपनगरीय मार्ग पर आज से आठ स्पेशल लोकल ट्रेनें संचालित करने जा रहा है। ये ट्रेनें बेलापुर एवं नेरूल से खारकोपड़ के बीच चलेंगी। स्पेशल ट्रेनें चलने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी। इनमें से चार लोकल ट्रेनें बेलापुर एवं खारकोपड़ के बीच चलेंगी जबकि चार अन्य ट्रेनें नेरूल एवं खारकोपड़ के बीच संचालित होंगी। इनके साथ ही मध्य रेलवे के मार्ग पर चलने वाली उपनगरीय ट्रेनों की संख्या बढ़कर 1,580 हो जाएगी।

कोरोना संकट को देखते हुए मध्य रेलवे ने यात्रियों के लिए गाइडलाइन जारी की है। उसने यात्रियों से ट्रेनों में यात्रा करते समय कोरोना संक्रमण से जुड़े सभी एसओपी एवं नियमों का पालन करने का अनुरोध किया है। इसके पहले मध्य रेलवे ने कहा था कि स्थानीय ट्रेन सेवा नेरूल से खारकोपड़ के लिए सुबह 8.45 बजे और शाम 5.45 बजे शुरू होगी। जबकि बेलापुर से ट्रेन सेवा सुबह 9.32 बदे और शाम 6.32 बजे शुरू होगी। 

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,535 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या गुरुवार को बढ़कर 17,63,055 हो गई। राज्य में
संक्रमण के चलते 154 रोगियों की मौत हुई है, जिसके बाद मृतकों की कुल संख्या 46,356 हो गई है। राज्य में इस महामारी से अब तक 16,35,971 लोग ठीक हो चुके हैं। जबकि 79,738 रोगियों का इलाज चल रहा है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर