Mumbai Crime News: मुंबई में मर्डर के गवाह को पीट और धमका रहे थे, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, जानें मामला

Mumbai Crime News: एक स्थानीय गैंगस्टर अमित भोगले के खिलाफ हत्या के एक मामले में गवाहों की सूची से उसका नाम हटाने के लिए मारपीट करने और धमकी देने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पिछले साल 4 अक्टूबर को, भोगले के गिरोह के कुछ लोगों ने कथित तौर पर भांडुप के टेंबीपाड़ा में एक चीनी रेस्तरां मालिक सूरज मेहरा की हत्या कर दी थी।

Mumbai Crime News
मर्डर के गवाह को धमकाने पर पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • हत्या के मामले में गवाह के साथ मारपीट
  • पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है
  • गैंगस्टर अमित भोगले के खिलाफ हत्या का मामला

Mumbai Crime News: एक स्थानीय गैंगस्टर अमित भोगले के खिलाफ हत्या के एक मामले में गवाहों की सूची से उसका नाम हटाने के लिए मारपीट करने और धमकी देने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों की पहचान रोहन और साहिल जायसवाल के रूप में हुई है। बाकि पुलिस दो अन्य की तलाश कर रही है। पिछले साल 4 अक्टूबर को, भोगले के गिरोह के कुछ लोगों ने कथित तौर पर भांडुप के टेंबीपाड़ा में एक चीनी रेस्तरां मालिक सूरज मेहरा की हत्या कर दी थी। 

पुलिस ने बताया कि, इस मामले में मुख्य आरोपी सचिन कुलकर्णी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसने अपने सात सहयोगियों के साथ मेहरा पर तलवार और चाकुओं से हमला किया था, जब मृतक अपनी दुकान से घर लौट रहा था। हमले के बाद सूरज मेहरा की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

गैंगस्टर के गिरोह के लोगों ने की मारपीट

इस पूरी घटना को सूरज मेहरा के रेस्तरां में काम करने वाले एक कर्मचारी ने देखा। जिसमें उसने अमित भोगले के गिरोह के कई लोगों का नाम लिया है। ऐसे में अब गिरोह के लोगों ने चश्मदीद के साथ मारपीट की और गवाहों की सूची से अपना नाम वापस लेने को कहा। इसके बाद चश्मदीद ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में आरोपी रोहन और जायसवाल कुछ लोगों के साथ मृतक सूरज मेहरा के रेस्तरां में पहुंचे।

जेल से दिए धमकाने के निर्देश

इसके बाद आरोपियों ने गवाह को बाहर बुलाया और लात-घूंसे मारे। पुलिस ने बताया है कि, आरोपी जायसवाल ने फिर एक चाकू निकाला और गवाह को हत्या के मामले में गवाहों की सूची से अपना नाम नहीं हटाने पर जान से मारने की धमकी दी। आपको बता दें कि, मृतक मेहरा और गैंगस्टर भोगले की काफी वक्त से दुश्मनी थी। उन्होंने एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी दी थी। हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने भोगले समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है और ये सभी फिलहाल जेल में हैं।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर